brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rohit Sharma Says Mohammed Siraj Improved His Bowling Skills In Last Two Years Ind Vs Nz Odi


India vs New Zealand 1st ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच बुधवार को हैदराबाद में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों ने कमर कस ली है. भारत ने हाल ही में श्रीलंका को वनडे सीरीज में 3-0 से हराया है. अब वह न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान में उतरेगी. इस मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने इसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की. रोहित ने बताया कि सिराज ने पिछले 2 सालों में गेंदबाजी में बहुत बदलाव किया है. सिराज अब भारतीय टीम के लिए घातक हथियार बन गए हैं. 

कप्तान रोहित ने सिराज की तारीफ करते हुए कहा, ”हमने देखा है कि सिराज ने पिछले दो सालों में टीम के लिए तीनों फॉर्मेट्स में कैसा परफॉर्म किया है और वो हमारे लिए काफी जरूरी खिलाड़ी हैं. इसीलिए उनका मैनेजमेंट कैसे कर रहे हैं, उनको फ्रेश कैसे रख रहे हैं. इन दो सालों में उन्होंने गेंदबाजी में काफी इम्प्रूवमेंट किया है, खासकर लाइन और लेंथ में. हमें हाल में जो देखने को मिल रहा है वह उनका आउट स्विंग. पहले वे अपने स्विंग के लिए इतने नहीं जाने जाते थे. लेकिन पिछली सीरीज में उन्होंने लगातार नए बॉल से स्विंग किया है. टीम के लिए यह बहुत अच्छी बात है.”

गौरतलब है कि सिराज ने श्रीलंका के खिलाफ खतरनाक गेंदबाजी की. उन्होंने गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे में 30 रन देकर 2 विकेट लिए थे. इसके बाद कोलकाता में खेले गए दूसरे वनडे में 30 रन देकर 3 विकेट झटके. उन्होंने आखिरी मुकाबले में 32 रन देकर 4 विकेट झटके. यह मैच तिरुवनंतपुरम में खेला गया. रोहित ने बताया कि सिराज अब न्यूजीलैंड के खिलाफ हैदराबाद वनडे में खेलेंगे.  

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: हैदराबाद में भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच आज, जानें- कैसे ले सकते हैं टिकट?





Source link

Leave a Comment