brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rohit Sharma Said That Jasprit Bumrah Felt Tightness While Bowling In The Nets Of The National Cricket Academy


Rohit Sharma On Jasprit Bumrah: भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. इस सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा. बहरहाल, इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह श्रीलंका सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. अब श्रीलंका सीरीज में नहीं खेलने पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह पर बयान दिया है. दरअसल, रोहित शर्मा ने कहा कि जसप्रीत बुमराह को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के नेट पर गेंदबाजी करते हुए जकड़न महसूस हुई.

रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह पर क्या कहा?

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लंबे वक्त से टीम का हिस्सा नहीं हैं. जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. हालांकि, ऐसा माना जा रहा था कि जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से भारतीय टीम में वापसी करेंगे, लेकिन वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. बहरहाल, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है. रोहित शर्मा के मुताबिक, बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जसप्रीत बुमराह को गेंदबाजी करते वक्त जकड़न महसूस हुई. फिलहाल, भारतीय टीम के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है.

मंगलवार को खेला जाएगा सीरीज का पहला मैच

news reels

गौरतलब है कि मंगलवार को गुवाहाटी में सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच भारतीय समयनुसार 1.30 बजे शुरू होगा. वहीं, भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज का दूसरा मैच 12 जवनरी को खेला जाएगा. यह मैच कोलकाता के इडेन ग्रार्डेन में खेला जाएगा. इसके अलावा सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 15 जनवरी को खेला जाएगा. इस सीरीज के आखिरी मैच में भारत और श्रीलंका की टीमें तुरूवनंथपुरम में आमने-सामने होगी. भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद न्यूजीलैंड के साथ वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी.

ये भी पढ़ें-

IND VS SL: भारत के खिलाफ 25 साल से वनडे सीरीज नहीं जीता है श्रीलंका, जानिए दोनों देशों के बीच एकदिवसीय सीरीज का रिकॉर्ड

क्या इस साल टूट जाएगा सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड? खतरे में है मास्टर ब्लास्टर का महा कीर्तिमान!



Source link

Leave a Comment