brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rohit Sharma Hints At Giving Rest To Mohammad Shami & Mohammed Siraj IND Vs NZ 3rd ODI


India Playing11: भारतीय टीम (Team India) न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज अपने नाम कर चुकी है. इस सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर भारतीय टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. ऐसे में सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने और कुछ नियमित खिलाड़ियों को आराम देने के लिए स्वतंत्र होंगे. रायपुर में हुए दूसरे वनडे के बाद उनके बयान से इस बात का इशारा भी हो गया है.

सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने के बाद जब रोहित शर्मा से भारतीय टीम की गेंदबाजी को लेकर जब बातचीत की जा रही थी तो उन्होंने कुछ इस तरह से जवाब दिया, जिससे लगा कि इंदौर में होने वाले तीसरे वनडे में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को आराम दिया जा सकता है. इन दोनों में से किसी एक को तो रेस्ट दिया जाना तय ही है.

रोहित शर्मा ने कहा, ‘पिछले 5 वनडे मैचों से गेंदबाज आगे बढ़कर आए. हमने जब भी उनसे उम्मीद की, उन्होंने वह पूरी की. आप आमतौर पर भारत में इस तरह की सीम मुवमेंट नहीं देखते हैं. भारत के बाहर ही गेंदें इतनी लहरा पाती हैं. उन्होंने बहुत मेहनत की है और इसका उन्हें ईनाम भी मिल रहा है. शमी और सिराज लंबे स्पैल डालने के लिए उतावले थे लेकिन मैंने उन्हें याद दिलाया कि अभी टेस्ट सीरीज आ रही है, इसलिए हमें उनका ख्याल रखने की जरूरत है.’

रोहित शर्मा के इस बयान का इशारा यह समझा जा रहा है कि तीसरे वनडे में इन दो तेज गेंदबाजों में से किसी एक को पक्का आराम दिया जा सकता है. भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज बेहद अहम है. इस सीरीज से ही WTC फाइनल में पहुंचने की टिकट मिलेगी. ऐसे में भारतीय टीम अपनी टेस्ट टीम में शामिल खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में रेस्ट दे सकती है.

news reels

कुलदीप यादव को मिल सकता है रेस्ट
मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज के साथ ही कुलदीप यादव को भी आराम दिया जा सकता है. कुलदीप की जगह युजवेंद्र चहल को प्लेइंग-11 का हिस्सा बनाया जा सकता है. अगर शमी या सिराज में से किसी एक को प्लेइंग-11 में रखा जाता है तो हो सकता है कि हार्दिक पांड्या को आराम दे दिया जाए. 

यह भी पढ़ें…

Kohli on Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के धमाकेदार प्रदर्शन पर विराट की इंस्टा स्टोरी, आलोचकों को ऐसे लगाई लताड़



Source link

Leave a Comment