brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rohit Sharma And Shubman Gill Have Will Be Perfect Opener For ODI World Cup 2023 See Their This Year


IND vs NZ: भारतीय टीम इन दिनों न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेल रही है. सीरीज़ का आखिरी मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय टीम लगातार दो मैच जीतकर सीरीज़ में पहले से ही 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है. टीम ने इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेली थी, जिसमें टीम इंडिया ने मेहमान टीम को 3-0 से क्लीन स्पीप किया था. इन दोनों ही सीरीज़ों में भारतीय टीम की ओपनिंग काफी मज़बूत देखने को मिली है. 

वर्ल्ड कप में दोनों की ओपनिंग तय 

भारतीय टीम 2023 का छठा वनडे मैच खेल रही है और अब तक के सभी मैचों कप्तान रोहित शर्मा के साथ युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल ओपनिंग पर दिखाई दिए हैं. सभी मैचों में दोनों की ओपनिंग जोड़ी शानदार लय में दिखाई दी है. दोनों ने अब तक छह मैचों में पहले विकेट के लिए दो बार 100 का आंकड़ा पार किया है, तीन बार 50 प्लस रन बनाए हैं और एक बार 33 रन जोड़े हैं. दोनों की शानदार ओपनिंग देखकर यही लग रहा है कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम को परफेक्ट ओपनर मिल चुके हैं. 

2023 में रोहित शर्मा-शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी

news reels

श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे मैच- 143 रन.
श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मैच- 33 रन.
श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे मैच- 95 रन.
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच- 60 रन.
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे मैच- 72 रन. 
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मैच- 100* रन. 

शुभमन गिल जड़ चुके हैं दोहरा शतक

गौरतलब है इस सीज़न शुभमन गिल के बल्ले से दोहरा शतक भी निकल चुका हैं. उन्होंने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ ही पहले वनडे मैच में 149 गेंदों पर 208 रनों की पारी खेली थी. गिल की उस पारी में कुल 19 चौके और 9 छक्के शामिल रहे थे. 

ये भी पढ़ें…

ICC Awards 2022: आईसीसी की वनडे टीम का एलान, बाबर आजम बने कप्तान, सिराज-अय्यर को भी मिली जगह



Source link

Leave a Comment