brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ravindra Jadeja Will Play Ranji Match For Saurashtra Against Tamilnadu Ahead Of Return To Team India For Australia Series


Ravindra Jadeja in Ranji Match: रवीन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की क्रिकेट के मैदान में वापसी तय हो गई है. वह मंगलवार (24 जनवरी) से शुरू हो रहे सौराष्ट्र बनाम तमिलनाडु रणजी मैच का हिस्सा होंगे. घरेलू क्रिकेट में वह सौराष्ट्र की ओर से खेलते रहे हैं. ऐसे में लंबे समय बाद उनकी सौराष्ट्र की टीम में वापसी पर कोच नीरज ओडेड्रा बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा है कि उनकी टीम जडेजा की वापसी से बेहद उत्साहित है.

रणजी ट्रॉफी में ग्रुप स्टेज के आखिरी राउंड के मुकाबले खेले जाने हैं. यहां सौराष्ट्र की टीम अपना आखिरी ग्रुप मुकाबला तमिलनाडु के खिलाफ खेलेगी. यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. सौराष्ट्र की टीम फिलहाल अपने ग्रुप ‘एलिट ग्रुप-बी’ में 26 अंक के साथ टॉप पर काबिज़ है. वहीं, तमिलनाडु 15 अंक के साथ पांचवें पायदान पर है.

क्या बोले सौराष्ट्र के कोच?
रवीन्द्र जडेजा ने नवंबर 2018 में आखिरी बार सौराष्ट्र के लिए रणजी मुकाबला खेला था. ऐसे में चार साल बाद उनकी टीम में वापसी पर कोच नीजर ओडेड्रा ने कहा, ‘मैंने जड्डू को वाट्सएप पर मैसेज किया था कि उनकी वापसी पर टीम के बाकी खिलाड़ी बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने रिप्लाई किया कि वह भी जल्द ही टीम को जॉइन करने को लेकर उत्सुक हैं. उन्हें सौराष्ट्र के लिए रणजी मैच खेले लंबा वक्त हो गया है. इस क्षमता वाला खिलाड़ी जब टीम से जुड़ता है तो इससे बाकी खिलाड़ियों का भी मनोबल बढ़ता है.’

अगस्त 2022 से बाहर हैं जडेजा
रवींद्र जडेजा घुटने की चोट के चलते लंबे अरसे से मैदान से दूर रहे हैं. अगस्त 2022 में वह आखिरी बार क्रिकेट खेलते नजर आए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू हो रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के शुरुआती दो टेस्ट के लिए उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया गया है. इस महत्वपूर्ण सीरीज से पहले जडेजा घरेलू क्रिकेट में दो-दो हाथ करते नजर आएंगे ताकि वह अपनी लय हासिल कर सकें.

news reels

यह भी पढ़ें…

Kohli on Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के धमाकेदार प्रदर्शन पर विराट की इंस्टा स्टोरी, आलोचकों को ऐसे लगाई लताड़



Source link

Leave a Comment