brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ravindra Jadeja To Captain Saurashtra In His Comeback Ranji Trophy Match Vs Tamil Nadu


Saurashtra vs Tamil Nadu, Ranji Trophy: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा लंबे लक्त से चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह जल्द मैदान पर दिखेंगे. मंगलवार को रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र के सामने तमिलनाडु की टीम मैदान पर होगी. इस मैच से रवीन्द्र जडेजा वापसी करेंगे. दोनों टीमों के बीच यह मैच चेन्नई में खेला जाएगा. रवीन्द्र जडेजा टीम के साथ चेन्नई पहुंच चुके हैं. भारतीय ऑलराउंडर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. इसके अलावा इस मैच में सौराष्ट्र टीम के नियमित कप्तान जयदेव उनादकट नहीं होंगे.

तमिलनाडु के खिलाफ मैच में रवीन्द्र जडेजा करेंगे वापसी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलनाडु के खिलाफ मैच में सौराष्ट्र के नियमित कप्तान जयदेव उनादकट के अलावा चेतेश्वर पुजारा टीम का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, दोनों खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. वहीं, इस मैच से रवीन्द्र जडेजा चोट के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के मद्देनजर चेतेश्वर पुजारा को आराम दिया गया है. इसके अलावा रवीन्द्र जडेजा की बात करें तो इस स्टार ऑलराउंडर ने अपना आखिरी मैच अगस्त 2022 में खेला था. इसके बाद से भारतीय टीम का यह ऑलरउाडंर चोट के कारण क्रिकेट मैदान पर नहीं दिखा है.

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले रवीन्द्र जडेजा की वापसी के मायने?

गौरतलब है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलेगी. इस सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा. वहीं, इस सीरीज से पहले रवीन्द्र जडेजा की वापसी टीम इंडिया के लिए राहत की खबर है. दरअसल, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के मद्देनजर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बेहद अहम है. खासकर, भारतीय टीम के लिए. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में खेलना तकरीबन तय माना जा रहा है. जबकि टीम इंडिया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचना चाहेगी. फिलहाल, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया टॉप पर है. जबकि टीम इंडिया दूसरे नंबर पर है.

ये भी पढ़ें-

ICC Awards: ICC ने किया 2022 की बेस्ट टी20 टीम का एलान, भारत से कोहली-सूर्यकुमार और हार्दिक को मिली जगह

सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, 34 चौकों और 9 छक्कों की मदद से बना डाले 339 रन





Source link

Leave a Comment