brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ravindra Jadeja Shares Emotional Post On Return To India Squad After 4 Months Goes Viral On Social Media IND Vs AUS Test Series


Ravindra Jadeja Post: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. इस टीम में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. जबकि टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा तकरीबन 4 महीने बाद वापसी कर रहे हैं. बीसीसीआई की चयन समिति ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया है. हालांकि, रवींद्र जडेजा टेस्ट सीरीज में खेलेंगे या नहीं यह फिटेनेस पर निर्भर करेगा.

क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का हिस्सा होंगे रवींद्र जडेजा?

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज शुरू होने से पहले अगर रवींद्र जडेजा अगर फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं तो टीम का हिस्सा होंगे, लेकिन अगर वह फिटनेस टेस्ट पास करने में नाकाम रहते है तो वापसी का इंतजार लंबा खींच सकता है. वहीं, इस बीच रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. इस फोटो में भारतीय ऑलराउंडर टेस्ट जर्सी में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मिस कर रहा हूं, लेकिन जल्द ही… बहरहाल, भारतीय ऑलराउंडर का यह सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

तकरीबन 4 महीने से टीम का हिस्सा नहीं है रवींद्र जडेजा

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा तकरीबन 4 महीने से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच एशिया कप 2022 में हॉगकांग के खिलाफ 31 अगस्त को खेला था. जबकि आखिरी बार टीम इंडिया की टेस्ट जर्सी में इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई माह में दिखे थे. भारत और इंग्लैंड के बीच यह टेस्ट मैच एजबेस्टन के मैदान पर खेला गया था. इसके अलावा पिछले दिनों टी20 वर्ल्ड कप 2022 में चोट के कारण रवींद्र जडेजा नहीं खेल पाए थे. इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया था.

ये भी पढ़ें-

इस साल सचिन तेंदुलकर के बाद वनडे के सबसे बड़े बल्लेबाज बन सकते हैं विराट कोहली, बड़े दिग्गजों को छोड़ देंगे पीछे

2014 में रोहित शर्मा के आगे नाकाम रही थी श्रीलंका की टीम, इस साल विराट कोहली ने अपने आगे झुकाया, आंकड़े कर रहे हैं हैरान





Source link

Leave a Comment