brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ravi Shastri Went To Qatar To See Final Match Of FIFA World Cup 2022 He Share A Special Video


FIFA WC 2022 Final: फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) का फाइनल मैच में आज यानी 18 दिसंबर, रविवार को खेला जा रहा है. यह मैच लुसैल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में दिग्गज लियोनल मेसी की अर्जेंटीना और कीलियान एम्बाप्पे की फ्रांस आमने-सामने है. एक तरफ फ्रांस अपनी ट्रॉफी डिफेंड कर रही है. वहीं दूसरी तरफ, अर्जेंटीना एक बार फिर विश्व कप जीतने अपने नाम करने के लिए मैदान पर है. इस फाइनल मैच को लेकर दुनिया भर में लोग उत्साहित हैं. इन्हींम में पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी शामिल हैं. रवि शास्त्री यह मैच देखने के लिए कतर पहुंचे हैं और उन्होंने एक खास वीडियो भी शेयर किया है. 

रवि शास्त्री ने लुसैल स्टेडियम के अंदर से एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो मैच शुरू होने के कुछ घंटों पहले का है. इस वीडियो में स्टेडियम बिल्कुल खाली दिखाई दे रहा है. इसी बारे में उन्होंने वीडियो में बात की. उन्होंने कहा, “अपनी ज़िंदगी में एक स्टेडियम से दूसरे स्टेडियम जाता रहा हूं. कभी मैच खेलने के लिए, कभी मैच देखने के लिए, तो कभी मैच कवरेज के लिए. मेरे पीछे दिखाई देने वाला लुसैल स्टेडिमय कुछ देर में भरने वाला है. अभी यह पूरी तरह से खाली है. मैं ऐसी जगह बैठा हूं, जहां से मैच काफी अच्छी तरीके से दिखाई देगा. यहां बीच से मैच की शुरुआत होगी.”

News Reels

 

किस टीम का किया समर्थन

उन्होंने साफ तौर पर किसी भी टीम का सर्मथन नहीं किया. लेकिन उन्होंने अपनी वीडियो के कैप्शन में अर्जेंटीना के लियोनल मेसी का ज्रिक किया. उनके इस कैप्शन से अदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो शायद लियोनल मेसी की टीम अर्जेंटीना को स्पोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, “लुसैल थोड़ी देर में भर जाएगा. मेसी के फैंस की लहर स्टेडियम में आ रही है.”
 

ये भी पढ़ें…

IPL 2023 Auction: इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को नीलामी में मिल सकती है करोड़ों की रकम, टेस्ट में टी20 जैसी कर रहा बैटिंग





Source link

Leave a Comment