Ranbir Kapoor Will Return To Work On November 17 From Paternity Leave And Start Shooting For The Film Animal » Br Breaking News
November 29, 2022


Ranbir Kapoor Paternity Leave: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में पिता बने हैं. उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बेटी को जन्म दिया है. रणबीर इन दिनों अपने पिता बनने का फर्ज पूरी तरह से निभा रहे हैं. पैटरनिटी लीव के साथ वो आलिया भट्ट और बेटी का पूरा ख्याल रख रहे हैं. हालांकि एक्टर के फैंस ये जानने के लिए भी इच्छुक हैं कि रणबीर कपूर अपने काम पर वापसी कब कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर अपनी फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की जल्द शूटिंग शुरू करेंगे और इसी के साथ उनकी पैटरनिटी लीव खत्म होगी. 

पैटरनिटी लीव से जल्द वापसी करेंगे रणबीर कपूर

ई टाइम्स की खबर के मुताबिक 17 नवंबर से रणबीर कपूर अपने पेंडिंग पड़े फिल्मी प्रोजेक्ट पर फिर से काम शुरू करने के लिए वापसी कर रहे हैं. पैटरनिटी लीव से आने के बाद एक्टर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू करेंगे. ‘एनिमल’ का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. वहीं रश्मिका मंदाना और परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्मी पर्दे पर पहली बार रश्मिका के साथ रणबीर स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. 

एनिमल फिल्म की शुरू होगी शूटिंग

News Reels

बता दें, रणबीर कपूर पापा बनने से पहले अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की जमकर प्रमोशन करते नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म इन दिनों ओटीटी पर धमाल मचा रही है. फिल्म में आलिया भट्ट संग रणबीर की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस का भरपूर प्यार मिला, वहीं अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आए. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो ‘एनिलम’ के अलावा वो लव रंजन की फिल्म में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर संग रणबीर की पहली बार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. हालांकि फिल्म के टाइटल का ऐलान होना अभी बाकी है. सेट से श्रद्धा के साथ रणबीर की तमाम फोटोज सामने आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: Watch: इस एक शर्त पर दूसरा बच्चा करेंगीं भारती सिंह, वीडियो में बताई अपनी ख्वाहिशें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *