Ram Setu Day 2 Box Office Collection Drop Down 30 Percent Expected Opening Day » Br Breaking News
December 7, 2022


Ram Setu Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के दमदार कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म राम सेतु (Ram Setu) ने ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करके सबको हैरान कर दिया. ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि रिलीज के दूसरे दिन राम सेतु (Ram Setu) और अच्छा कलेक्शन करेगी लेकिन हुआ कुछ उल्टा और अक्षय की राम सेतु के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़ों में भारी गिरावट आई है. 

दूसरे दिन राम सेतु ने किया इतना बिजनेस 

फेस्टिव सीजन के आधार पर राम सेतु के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दूसरे दिन भारी इजाफा होना चाहिए था लेकिन फिल्म के गिरते कमाई के ग्राफ ने यकीनन  मेकर्स को सिरदर्द दे दिया है. दरअसल बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की राम सेतु के रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पहले दिन की तुलना में 25-30 प्रतिशत की भारी गिरावट दर्ज की गई है. जिसकी वजह से राम सेतु ने सेकंड डे पर लगभग 11 करोड़ के आस-पास कलेक्शन किया है. ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली राम सेतु के लिए दूसरा दिन बैक फायर साबित हो गया है. हालांकि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में कमबैक करती दिखाई दे सकती है. बता दें कि राम सेतु का कुल कलेक्शन 26 करोड़ के पार पहुंच गया है.

लोग दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

अक्षय कुमार की राम सेतु (Ram Setu) को लेकर तमाम फिल्म क्रिटिक्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन और रिव्यू दे रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर लोग राम सेतु की सराहना कर रहे हैं. फिल्म राम सेतु को लोग अक्षय (Akshay Kumar) की इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म में से एक आंक रहे हैं. मालूम हो कि राम सेतु में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा लीड रोल में मौजूद हैं. बता दें कि राम सेतु अक्षय कुमार की इस साल की चौथी फिल्म है.

यह भी पढ़ें- क्या Nayanthara-Vignesh ने सरोगेसी के सारे नियमों का किया था पालन? जानिए क्या कहती है जांच रिपोर्ट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *