brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

SS Rajamouli | राम गोपाल वर्मा को हुई SS राजमौली से जलन, सरेआम दी जान से मारने की ‘धमकी’!


ram-gopal-varma-tweet-about-ss-rajamouli-after-drunk-director-give-him-death-threats

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) एक जाना माना नाम है। उनकी फिल्में ताबड़तोड़ कमाई करती है। वहीं, अब राजमौली अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर काफी चर्चा में है। उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ को इंटरनेशनल लेवल पर एक अलग पहचान मिली है। इस फिल्म के गाने ‘नाटु-नाटु’ को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 का बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड दिया गया है। वहीं, खास बात यह है कि, अब ये फिल्म ऑस्कर की रेस में शामिल है।

यह भी पढ़ें

ऐसे में अब हर तरफ राजमौली (SS Rajamouli) की बातें हो रही है। राजमौली की इस सफलता को देखते हुए कई लोग उनसे जल भी रहे है। इसी बीच अब बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने राजमौली को धमकी दी है। उन्होंने हाल ही में ट्वीट करते हुए राजमौली को जान से मारने की धमकी दे डाली है।

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। उन्होंने ने इस ट्वीट में लिखा है- ‘और सर एसएस राजामौली, कृपया अपनी सुरक्षा बढ़ाएं क्योंकि भारत में फिल्म निर्माताओं का एक समूह है, जिन्होंने ईर्ष्या और जलन की वजह से आपको मारने के लिए एक दस्ते का गठन किया है। जिसका मैं भी हिस्सा हूं…मैं सिर्फ ये इसलिए बता रहा हूं क्योंकि मैं 4 ड्रिंक पी चुका हूं।’

राजमौली की फिल्मों के लाखों दीवाने है। फिल्म बाहुबली की सक्सेस के बाद हर कोई उनके हिट फॉर्मुले के बारे में जानना चाहता है। राजामौली पिछले कुछ समय से लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। खास बात यह है कि, उन्होंने 12 साल में 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। 





Source link

Leave a Comment