brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rahul Comments on Varun Gandhi | वरुण गांधी पर बोले राहुल, कहा- वो हमारी विचारधारा से अलग, हम RSS कार्यालय नहीं जाते


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

होशियारपुर: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) चल रही है। इस बीच वह वरुण गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा हमारी विचारधारा उसने अलग है। हम RSS कार्यालय नहीं जाते। उन्होंने कहा कि वरुण गांधी (Varun Gandhi) बीजेपी में हैं अगर वह हमारी विचारधारा से चलते हैं तो उन्हें दिक्कत हो सकती है। मेरी विचारधारा उनकी विचारधारा से मेल नहीं खाती। 

RSS पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैं आरएसएस कार्यालय नहीं जा सकता, इससे पहले मुझे सिर कलम करना होगा। मेरे परिवार की एक विचारधारा है। वरुण ने दूसरी विचारधारा अपनाई और मैं उस विचारधारा को स्वीकार नहीं कर सकता।  

वरुण गांधी को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी  ने कहा कि वह भाजपा में हैं अगर वो यहां चलेंगे तो उन्हें दिक्कत होगी क्योंकि हमारी विचारधारा अलग है। मैं RSS के दफ़्तर में नहीं जा सकता… वरुण ने उस(भाजपा की) विचारधारा को अपनाया है और मैं उसे स्वीकार नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि भारत की सभी संस्थाओं को RSS और BJP कंट्रोल कर रही है। सभी संस्थाओं पर उनका दवाब है। चुनाव आयोग, नौकरशाही, न्यायपालिका पर उन्होंने कब्जा कर रखा है। जो पहले राजनीतिक लड़ाई होती थी वैसी लड़ाई नहीं है। अब लड़ाई भारत की संस्थाओं और विपक्ष के बीच है। 

यह भी पढ़ें

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में मंगलवार सुबह पंजाब के टांडा से शुरू हुई। कांग्रेस के कन्याकुमारी से कश्मीर तक के मार्च का पंजाब चरण बुधवार को फतेहगढ़ साहिब में सरहिंद से शुरू हुआ। कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, हरीश चौधरी और राजकुमार चब्बेवाल सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को गांधी के साथ देखा गया। आज पंजाब के होशियारपुर ज़िले के टांडा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक हुई। इस पर उन्होंने कहा कि कौन सी सुरक्षा में चूक हुई थी। वह मुझे गले लगाने आया था और अति उत्साहित था। इसे सुरक्षा में चूक नहीं कहेंगे। यात्रा में ऐसा होता रहता है। 





Source link

Leave a Comment