brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rahul On Digvijay | दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर बोले राहुल- सेना से सबूत की जरुरत नहीं, उनके कथन से मैं सहमत नहीं


rahul

Pic: Social Media

नई दिल्ली. जहां एक तरफ भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के बयान के बाद अब इस पर सियासत फिर से गरमा गई है। वहीं मामले पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर साफ़ कहा कि, सेना कुछ भी करे, उसकी हमें सबूत की जरुरत नहीं है। सेना असाधारण रूप से बहुत ही अच्छा काम करती है।

बोले राहुल: सेना को सबूत देने की जरूरत नहीं

इस मामले पर आज बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, “जो दिग्विजय सिंह जी ने कहा है उससे मैं बिल्कुल सहमत नहीं हूं, हमारी आर्मी पर हमें पूरा भरोसा है अगर आर्मी कुछ करे तो उन्हें सबूत देने की जरूरत नहीं है। उनका बयान निजी है वो हमारा नहीं है।”

खड़गे की  खरी-खरी

वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, “कुछ लोग अपप्रचार करने के लिए ऐसी कोशिश कर रहे हैं, ये नहीं होगा। देश को हमने आजादी दिलाई। देश को हम एक रखेंगे और उसके लिए कुर्बानी भी दी। हमने पहले भी स्पष्ट किया है कि हम हमारी सेना के साथ हैं। हम हमेशा देश की एकता के लिए काम करते हुए आए हैं, आगे भी वैसे ही करेंगे। देश के लिए सभी एक हैं।”

क्या है मामला 

गौरतलब है कि, बीते सोमवार को दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक के अलावा 2019 में पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी को घेरा। वहीं तब उन्होंने यह उन्होंने दावा किया था कि पुलवामा हमले से पहले CRPF के डायरेक्टर ने मांग की थी कि यह संवेदनशील जोन है। इसके नाते जवानों को हवाई जहाज से श्रीनगर भेजा जाए, लेकिन तब PM मोदी ने इससे साफ़ मना कर दिया था। सरकार ने जानकर ऐसा किया था। 

वहीं आज अपने बयान से पलटते हुए उन्होंने कहा कि, “हम सुरक्षा बलों का काफी सम्मान करते हैं और उनको सर्वोच्च स्थान देते हैं।”पता हो कि, 2019 में पुलवामा में हुए आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हुए थे। वहीं मामले पर BJP ने पलटवार करते हुए कहा था कि, “गैर-जिम्मेदाराना बयान देना कांग्रेस पार्टी का चरित्र बन चूका है। हमारे सुरक्षाबलों के खिलाफ बोलने वाले किसी को भी देश बर्दाश्त नहीं करेगा। PM मोदी से नफरत के कारण राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह में अब लेशमात्र देशभक्ति भी नहीं बची है।





Source link

Leave a Comment