brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rahul New Look | बदले-बदले से सरकार… नए लुक में राहुल पहुंचे ब्रिटेन, दाढ़ी कराई सेट, कोट-टाई में लग रहे हैंडसम


rahul-gandhi

नई दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 7 दिन के दौरे पर बीते मंगलवार को ब्रिटेन (Britain) पहुंचे हैं। वे यहां कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी के बिजनेस स्कूल में आज स्पीच देंगे। वहीं इस स्पीच के दौरान राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के अनुभवों को भी इस दौरान साझा करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल यहां प्रवासी भारतीयों को भी संबोधित करने जा रहे हैं।

बदले-बदले से ‘सरकार’ मेरे 

गौरतलब है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी के लिए मशहूर हुए राहुल इस बार एक नए नए लुक में कैम्ब्रिज पहुंचे हैं। वहीं वहां एक एक फैन ने उनके साथ फोटो शेयर की है।

इसमें राहुल सेट की हुई दाढ़ी, कोट और टाई में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। बता दें कि, 7 सितंबर 2022 में शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा के करीब 6 महीने बाद राहुल का यह नया लुक नजर आ रहा है।

राहुल ने किया था ट्वीट- स्पीच देने के लिए हूं तैयार 

जानकारी दें कि, राहुल गांधी कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में अपने स्पीच पर बीते 16 फरवरी को एक ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि, मैं स्पीच देने के पूरी तरह तैयार हूं। उन्होंने कहा था कि मुझे खुशी हो रही है कि अंतरराष्ट्रीय मुद्दों, अंतरराष्ट्रीय संबंधों, डेटा और लोकतंत्र पर मुझे विश्व के कुछ सबसे बेहतरीन लोगों से बातचीत करूंगा।

गौरतलब है कि, इससे पहले राहुल गांधी मई 2022 में कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। दरअसल यहां पर उन्हें ‘आईडियाज फॉर इंडिया’ विषय पर बोलना था। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार देश की संवैधानिक संस्थाओं जैसे संसद और चुनाव आयोग को उनका काम नहीं करने दे रहे हैं। वहीं केंद्र सरकार और BJP ने उनके इस बयान पर गहन ऐतराज जाहिर किया था।





Source link

Leave a Comment