December 10, 2022


Radhika Apte on Ageism in Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) हमेशा से रिच कंटेंट फिल्मों और प्रोजेक्ट्स को करती आई हैं. एक्ट्रेस अपनी बेबाक राय देने के लिए भी काफी फेमस हैं. हाल ही में वे अपनी एक स्टेटमेंट की वजह से वह सुर्खियों में छा गई थीं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें अपने  रोल गंवाने पड़े हैं क्योंकि वे यंग एक्ट्रेसेस को दे दिए गए थे. अपनी इसी स्टेटमेंट को क्लियर करते हुए राधिका आप्टे ने एक बार फि कहा कि बॉलीवुड में उम्र एक फैक्टर है. हालांकि एक्ट्रेस ने ये भी क्लियर किया कि उन्होंने कभी कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं कराई है.

यंग दिखने के लिए कभी नहीं कराई सर्जरी
एक इंटरव्यू के दौरान राधिका आप्टे ने कहा कि वह यंग दिखने के लिए सर्जरी के जाल में कभी नहीं फंसी. राधिका ने ये भी क्लियर किया कि उनके शब्दों को ‘सनसनीखेज’ बना दिया गया है. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि अब इंडस्ट्री में पुरुषों और महिलाओं के लिए चीजें बेहतर हो रही हैं.


News Reels

लुक्स की वजह से नहीं हुई रिजेक्ट
ये पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी अपने लुक्स की वजह से रिजेक्ट किया गया, या यंग खूबसूरत एक्ट्रेस की वजह से उन्हें रिजेक्ट किया गया है तो उन्होंने चैट शो में बताया कि बॉलीवुड में उम्र एक फैक्टर है. उन्होंने कहा कि इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है कि लोग बड़ी कमर्शियल फिल्मों में यंग एक्ट्रेसेस को चाहते हैं. वे कहती हैं, “ऐसे दिन आए हैं जहां आपको बताया गया है कि ‘हां, आपके पास xyz नहीं है’ और हमें xyz की जरूरत है. आप देख सकते हैं कि लोग कितनी सर्जरी करते हैं. एक ऐसी इमेज है जिसका हम पीछा कर रहे हैं और सिर्फ इंडिया में ही नहीं, दुनिया भर में, जिसके खिलाफ बहुत सारी महिलाएं लड़ रही हैं.”


करना पड़ा काफी स्ट्रगल
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करंट सिनेरियो के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि समय के साथ चीजें बेहतर हो रही हैं क्योंकि ब्रांड सभी उम्र और साइज के मेल और फीमेल को बढ़ावा दे रहे हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब मैंने इस चीज से काफी स्ट्रगल किया था. मैं उन लोगों को भी जानती हूं जो इन चीजों से गुजर रहे हैं. सब आप पर डिपेंड करता है लोग आप पर प्रेशर डालते हैं और फिर आप अपने साथ कुछ ना कुछ करते हैं. 

राधिका आप्टे वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो राधिका ने हाल ही में ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ में राजकुमार राव और हुमा कुरैशी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. इस फिल्म में राधिका एसीपी का किरदार प्ले कर रही हैं. इससे पहले वह सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर ‘विक्रम वेधा’ में भी नजर आई थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई.

ये भी पढ़ें:-कैंसर से लड़ रही हैं पेटा फोटोशूट मॉडल Rozlyn Khan, हॉस्पिटल से की इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ‘बाल्ड मॉडल संग काम करने के लिए चाहिए हिम्मत’

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *