brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Big Success of BSF | पंजाब: धुंधली रात में आ रही थी भनभनाहट की आवाज, BSF जवानों ने मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, चीनी हथियार बरामद


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर भारतीय सुरक्षा कर्मियों ने पकिस्तान की नापाक हरकत को फेल कर दिया। पंजाब (Punjab) में BSF के जवानों ने एक पाकिस्तानी ड्रोन (Pakistani drone) को मार गिराया है। जिसमें  4 चीन निर्मित (China-made) पिस्तौल, 8 मैगजीन और 47 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। बीएसएफ ने तस्करी के लिए तस्करों के नापाक मंसूबे को नाकाम कर दिया।

बीएसएफ से मिली जानकारी के अनुसार 17-18 जनवरी 2023 की धुंधली रात में, सीमा सुरक्षा बल ने पंजाब के गुरदासपुर के उंचा टकला गांव में एक पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा गिराए गए 4 चीन निर्मित पिस्तौल, 8 मैगजीन और 47 जिंदा कारतूस बरामद किए और तस्करी के लिए तस्करों के नापाक मंसूबे को नाकाम कर दिया। 

पंजाब बीएसएफ, पीआरओ द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार बीती रात बीएसएफ जवानों ने पाक की तरफ से आ रहे एक संदिग्ध ड्रोन की भनभनाहट सुनी और उस पर गोलीबारी की। तलाशी के दौरान गुरदासपुर के ऊंचा टकला में एक पैकेट मिला। पैकेट के अंदर से 4 पिस्टल (मेड इन चाइना), 8 मैगजीन और 47 राउंड मिले। क्षेत्र में तलाशी जारी। 

यह भी पढ़ें

बता दें कि अक्सर पंजाब में पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा तस्करी करने की कोशिश की जाती है। लेकिन बीएसएफ की कड़ी सुरक्षा और जवानों की पैनी नजर के चलते हर बार तस्करों के नापाक मंसूबे को नाकाम हो जाते हैं। एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से आ रहे ड्रोन  को मार गिराया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। किसी भी गतिविधियों पर जवानों की नजर बनी हुई है। 





Source link

Leave a Comment