Punjab Encounter Between Police And Gangster At Batala Many Serious Cases Registered On Bablu ANN » Br Breaking News
December 7, 2022
Punjab Encounter Between Police And Gangster At Batala Many Serious Cases Registered On Bablu ANN


Encounter in Batala: पंजाब (Punjab) के गुरदासपुर (Gurdaspur) जिले में बटाला के पास एक गांव में शनिवार (8 अक्टूबर) को पुलिस (Police) और एक गैंगस्टर (Gangster) के बीच गोलीबारी (firing) हो गई. गैंगस्टर और पुलिसकर्मियों के बीच फिलहाल अभी गोलीबारी रुकी हुई है. दरअसल, एक सूचना के आधार पर पुलिस गैंगस्टर बबलू को गिरफ्तार करने पहुंची थी. गैंगस्टर बबलू ने पुलिस पर गोली चलाई, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग (firing) की. 

बटाला के एसएसपी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए बताया, ‘इस एनकाउंटर में गैंगस्टर रंजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. रंजोत सिंह के खिलाफ कुल 6 मामले दर्ज हैं. शनिवार (8 अक्टूबर) की सुबह पुलिस ने रंजोत सिंह के घर पर छापेमारी की लेकिन वो पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया था. पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन उसने पुलिस की टीम पर गोली चला दी जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वो घायल हो गया उसके कब्जे से 2 पिस्टल बरामद की गई हैं.’

 

पुलिस ने गांव में घेरा डाला

मिली जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर बबलू गन्ने के खेत में छिपा हुआ है. पुलिस इस गैंगस्टर का काफी समय से पीछा कर रही थी. बबलू अमृतसर के गांव सैदपुर का रहने वाला है. गैंगस्टर पर बटाला जिला पुलिस में 307 का मामला दर्ज है. इसी मामले में पुलिस गैंगस्टर बबलू को गिरफ्तार करने पहुंची थी. जैसे ही पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए गांव पहुंची, आरोपी अपने गांव से भाग निकला. फिलहाल, फायरिंग अभी रूकी हुई है. गैंगस्टर बबलू को पकड़ने के लिए पुलिस ने गांव में घेरा डाला हुआ है.

गैंगस्टर पर कई पुलिस थानों में केस दर्ज

पुलिस के अनुसार, पुलिस के साथ मुठभेड़ कर रहा गैंगस्टर बबलू (Gangster) पर अलग-अलग पुलिस थानों में इस के उपर कई मामले (Case) दर्ज है. बटाला के गांव कोटला बोझा सिंह में पुलिस (Police) ने गैंगस्टर को घेर लिया है. गुरदासपुर (Gurdaspur) जिले के बटाला के पास इस गांव में पुलिस और एक गैंगस्टर के बीच गोलीबारी (firing) हुई है.

यह भी पढ़ेंः-

Delhi Crime: भगवान को खुश करने के लिए 2 लोगों ने 6 साल के बच्चे की दी बलि, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Adulterated Ghee: फरीदाबाद क्राइम ब्रांच का एक्शन, नकली घी बनाकर लोगों की सेहत से खिलवाड़ करने वाले 2 गिरफ्तार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *