Pro Kabaddi League 2022 Patna Pirates Beat Jaipur Pink Panthers Mohammad Reza Sadlu High Five » Br Breaking News
December 6, 2022
Pro Kabaddi League 2022 Patna Pirates Beat Jaipur Pink Panthers Mohammad Reza Sadlu High Five


Patna Pirates vs Jaipur Pink Panthers: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 72वें मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ 37-30 के अंतर से जीत हासिल की है. पटना के लिए यह इस सीजन की छठी जीत है तो वहीं जयपुर को पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है. अर्जुन देशवाल ने सीजन का आठवां सुपर-10 लगाते हुए जयपुर की ओर से अकेले संघर्ष किया, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से मदद नहीं मिल पाई.

पहले हाफ में पटना ने बनाई सात प्वाइंट की बढ़त

पहले 10 मिनट के खेल में दोनों ही टीमों का डिफेंस नहीं चला और मैच काफी धीमा रहा. पहले 10 मिनट में पटना ने 8-7 से बढ़त ले रखी थी. 12वें मिनट में जयपुर के केवल दो ही खिलाड़ी बचे थे, लेकिन उन्होंने सचिन तनवर को सुपर टैकल किया और स्कोर 9-9 से बराबर हो गया. दो मिनट बाद ही जयपुर ने एक और सुपर टैकल करके खुद को दोबारा ऑल आउट होने से बचाया. 16वें मिनट में पटना ने आखिरकार जयपुर को ऑल आउट किया और मैच में 15-12 से बढ़त बना ली.

हाफ टाइम होने तक पटना ने 20-13 से बढ़त हासिल कर ली थी. डिफेंस में दोनों टीमों के पास लगभग बराबर प्वाइंट्स थे, लेकिन रेडिंग में पटना ने पांच प्वाइंट अधिक हासिल किए. पटना के लिए सचिन और रोहित गुलिया ने छह-छह रेड प्वाइंट्स लिए. जयपुर के लिए अर्जुन देशवाल ने सात रेड प्वाइंट लिए तो वहीं टीम के पांच में से चार टैकल प्वाइंट अकेले अंकुश ने लिए.

News Reels

दूसरे हाफ में भी शानदार रहा पटना का खेल

दूसरे हाफ के आठवें मिनट में जयपुर ने पटना को ऑल आउट करके 23-21 से बढ़त हासिल की थी. मैच में नौ मिनट का समय बचा होने पर दोनों टीमें 25-25 से बराबरी पर थीं. चार मिनट बाद ही पटना ने जयपुर को ऑल आउट किया और मैच में 32-25 से अच्छी बढ़त बना ली. अंतिम पांच मिनट में पटना का खेल जयपुर के मुकाबले अधिक अच्छा रहा और उनके डिफेंडर्स ने लगातार प्वाइंट्स हासिल किए. जयपुर की टीम मैच समाप्त होने तक इस अंतर को कम नहीं कर सकी और उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा.

यह भी पढ़ें:

PKL 9: यू मुंबा ने करीबी मुकाबले में पुनेरी पलटन को एक प्वाइंट से हराया, गुमान सिंह का शानदार प्रदर्शन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *