brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pro Kabaddi League 2022 Final Jaipur Pink Panthers Beat Puneri Paltan Win Tournament


PKL 9 Final: प्रो कबड्डी लीग 2022 के फाइनल में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पुनेरी पलटन को 33-29 के अंतर से हराते हुए दूसरी बार खिताब पर अपना कब्जा जमाया है. पहली बार फाइनल में पहुंची पुनेरी के लिए असलम इनामदार और मोहित गोयत की हिट जोड़ी रेडिंग के लिए मौजूद नहीं थी और इसका उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ा.

काफी करीबी रहा पहला हाफ

मुकाबले की शुरुआत बेहद रोमांचक रही और पहले 10 मिनट तक दोनों ही टीमें बराबरी पर थीं. अजीत कुमार ने आते ही जयपुर के लिए मल्टी प्वाइंट रेड किए और मैच में थोड़ी तेजी आई. हाफ टाइम होने तक जयपुर 14-12 से आगे हो चुकी थी. दोनों ही टीमों की डिफेंस ने शानदार काम किया जिसमें पुनेरी ने सात और जयपुर ने छह टैकल प्वाइंट हासिल किए. रेडिंग में जयपुर ज्यादा बेहतर रहे जिन्होंने सात रेड प्वाइंट लिए और पुनेरी को रेडिंग में केवल तीन ही प्वाइंट मिले. नबीबख्श ने पुनेरी के लिए तीन टैकल और एक रेड प्वाइंट लिया था.

दूसरे हाफ में जयपुर ने बनाई बढ़त

News Reels

दूसरे हाफ की शुरुआत में ही पुनेरी ऑल आउट हुई और जयपुर पांच प्वाइंट से आगे हो गई. हालांकि, इसके बाद पुनेरी के आकाश शिंदे ने दो प्वाइंट की रेड करके स्कोर के अंतर को कम कर दिया. जयपुर के कप्तान सुनील कुमार खतरनाक अंदाज में लग रहे थे और लगातार एडवांस टैकल किए जा रहे थे. पुनेरी का डिफेंस भी लगातार आग उगल रहा था, लेकिन रेगुलर रेडर्स की गैरमौजूदगी उन्हें लगातार परेशान कर रही थी. चार मिनट से कम का समय बचा होने पर जयपुर सात प्वाइंट से आगे थी और पुनेरी के पास केवल दो ही खिलाड़ी बचे हुए थे. पुनेरी ने फिर सुपर टैकल करते हुए अंतर को कम करके पांच प्वाइंट का कर दिया.

पुनेरी ने इसके बाद रेड में फिर से दो प्वाइंट लिए और अंतर को कम करके तीन प्वाइंट का कर दिया था. लगभग 40 सेकेंड का समय बचा होने तक जयपुर तीन प्वाइंट से आगे बनी हुई थी. जयपुर ने अपनी तीन प्वाइंट की इस बढ़त को अच्छे से बचाया और मैच अपने नाम किया. 

यह भी पढ़ें:

Exclusive: खराब आर्थिक स्थिति से लड़कर प्रो कबड्डी के जरिए बनाया नाम, जानें कैसा रहा छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी दुर्गेश का सफर

 



Source link

Leave a Comment