brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Presidential Awards 2023 | CBI के 29 अधिकारियों, कर्मचारियों को राष्ट्रपति पुरस्कार


Telangana HC shocks state government, hands over BRS MLAs' horse-trading probe to CBI

फाइल फोटो

नयी दिल्ली. केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर एवं सीमा शुल्क बोर्ड (सीबीआईसी) के 29 अधिकारियों और कर्मचारियों को ‘अनुकरणीय और दोषरहित प्रदर्शन’ के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। वित्त मंत्रालय ने बुधवार को यह जानकारी दी।

इस वर्ष चुने गए पुरस्कार विजेताओं में प्रमुख मुख्य आयुक्त, आयुक्त, अतिरिक्त महानिदेशक, निदेशक, अतिरिक्त निदेशक, संयुक्त आयुक्त, सहायक आयुक्त, मुख्य लेखा अधिकारी, अधीक्षक, वरिष्ठ आसूचना अधिकारी, निरीक्षक और अवर श्रेणी लिपिक के रूप में कई वर्षों में लगातार विभिन्न क्षमताओं में विभाग की सेवा करने वाले अधिकारी शामिल हैं।

हर साल सीबीआईसी के अधिकारियों और कर्मचारियों को ‘जीवन के जोखिम पर प्रदान की गई असाधारण मेधावी सेवा’ के लिए प्रशंसा प्रमाण पत्र और पदक के राष्ट्रपति पुरस्कार देने पर विचार किया जाता है।

यह भी पढ़ें

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, ‘इस साल 29 अधिकारियों/कर्मचारियों को सेवा के विशेष रूप से विशिष्ट रिकॉर्ड’ के लिए प्रशंसा प्रमाण पत्र और पदक के लिए चुना गया है।’

इन अधिकारियों का चयन वर्षों से सेवा के अपने संबंधित क्षेत्रों में उनके अनुकरणीय और त्रुटिहीन प्रदर्शन के आधार पर किया गया है। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति पुरस्कारों की घोषणा की गई। (एजेंसी) 





Source link

Leave a Comment