brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Karnataka Politics | कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू, कांग्रेस ने कहा- ’48 -72 घंटों में बनेगा नया मंत्रिमंडल’


Karnataka Congress president DK Shivakumar and senior leader Siddaramaiah met Rahul Gandhi in Delhi.

Photo: @ANI/ Twitter

नई दिल्ली: कर्नाटक में अगला मुख्यमंत्री को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच, कांग्रेस ने कहा कि इस पर फैसला बुधवार या गुरुवार को होने की संभावना है। पार्टी ने कहा कि अगले 48-72 घंटों में राज्य में नया मंत्रिमंडल बन जाएगा। राज्य में पांच साल तक एक स्थिर सरकार होगी। कांग्रेस ने लोगों से अटकलों और फर्जी खबरों पर भरोसा न करने का आग्रह किया।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को कहा कि कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री के बारे में फैसला आज या कल घोषित किया जाएगा और 72 घंटे के भीतर नया मंत्रिमंडल बन जाएगा। उन्होंने अटकलों को भी खारिज कर दिया कि सिद्धारमैया को एक बार फिर मुख्यमंत्री नामित किया जा सकता है।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, “वर्तमान में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे विचार-विमर्श कर रहे हैं। जब भी कांग्रेस कोई फैसला करेगी हम आपको सूचित करेंगे। अगले 48-72 घंटों में, हमारे पास कर्नाटक में एक नया मंत्रिमंडल होगा।”

कांग्रेस नेता ने कहा कि परामर्श अभी भी जारी है। उन्होंने कहा कि जब भी कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा कोई फैसला लिया जाता है, तो हमें आपको सूचित करने में खुशी होगी। मैं यहां केवल कई अफवाहों और सुनी-सुनाई बातों को खारिज करने के लिए हूं… जो कई समाचार चैनलों पर चलाए जा रहे हैं। कृपया इस पर विश्वास न करें। उन्होंने कहा कि जब भी कांग्रेस बुधवार या गुरुवार को कोई फैसला करेगी, पार्टी सबसे पहले मीडिया को सूचित करेगी। 

शिवकुमार और सिद्धारमैया ने की राहुल गांधी से मुलाकात

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार और कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की।

बेंगलुरु में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू

कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बेंगलुरु में तैयारियां चल रही हैं। पुलिस अधिकारियों ने बेंगलुरु के श्री कांतीरवा आउटडोर स्टेडियम का निरीक्षण किया।  जहां कर्नाटक की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन होने की संभावना है।





Source link

Leave a Comment