brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Leela Palace Case | झूठ बोल 112 दिन 5 स्टार होटल में की ‘ऐश’, बताया खुद को ‘शाही परिवार’ का कर्मचारी, 24 लाख बिना चुकाए हुआ रफूचक्कर


the-leela

Pic: Social media

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से मिली एक अनोखी खबर के मुताबिक यहां के 5 स्टार होटल द लीला पैलेस (The Leela Palace) में एक शख्स ने ऐसा झूठ बोला कि होटल का स्टॉफ ही बुरी तरह से चकमा खा गया। वहीं इस व्यक्ति ने  दो-दिन नहीं बल्कि पूरे 112 दिन होटल में मौज काटे और 24 लाख के बील को बिना भरे ही वहां से रफूचक्कर हो गया। अब दिल्ली पुलिस इस शख्स को तलाश रही है। 

बाते खुद को शाही परिवार का ख़ास 

मामले पर पुलिस ने कि आरोपी शख्स का नाम मोहम्मद शरीफ है, जिसने होटल स्टॉफ को बताया, “मैं UAEका निवासी हूं और अबू धाबी के शाही परिवार के लिए काम करता हूं। मैं शाही परिवार का कर्मचारी हूं…’इसके साथ ही अब दिल्ली पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ धोखेबाजी और चोरी का केस दर्ज किया है। 

क्या है मामला 

पुलिस ने जाकारी दी कि शरीफ, बीते साल 1 अगस्त से 20 नवंबर तक ‘द लीला पैलेस होटल’ में यह आदमी रुका और बिना किसी को बताए वहां से चुपचाप खिसक गया। साथ ही शख्स ने वहां कथित तौर पर होटल के कमरे से चांदी के बर्तन और अन्य महंगे और मूल्यवान सामान भी चुरा लिए। होटल मैनेजमेंट की शिकायत पर बीते शनिवार को शरीफ के खिलाफ FIR दर्ज हुई है।

मामले पर जानकारी मिली कि, एक मोहम्मद शरीफ नाम के आदमी ने होटल अधिकारियों को बताया कि, वह UAE में रहता है और अबू धाबी के शाही परिवार के सदस्य शेख फलाह बिन जायद अल नाहयान के कार्यालय में काम करता है। साथ ही शरीफ होटल कर्मचारियों को यूएई में अपने काम और जीवन के बारे में बताता था।

कमरा नंबर 427 में लिए मजे 

पुलिस के अनुसार उसने एक फर्जी बिजनेस कार्ड, UAE सिटिजन कार्ड और अन्य जरुरी दस्तावेज दिखाए। पुलिस अब इन दस्तावेजों की जांच में जुटी है। आरोपी महीनों तक होटल के कमरा नंबर 427 में मजे से रहा, जिसके बाद उसका 23 लाख 46 हजार 413 रुपए का बिल आया। हालांकि उसका पूरा बिल करीब 35 लाख रुपए आया, लेकिन उसने बे समय तक होटल में रहने के लिए लगभग 11.5 लाख रुपये का भुगतान कर दिया था। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और खबर लिखे जाने तक फर्जी मोहम्मद शरीफ का कोई अता-पता नहीं है।  





Source link

Leave a Comment