November 28, 2022


K Pawan Kalyan Car roof Case: साउथ के सुपरस्टार और जन सेना पार्टी (JSP) के अध्यक्ष पवन कल्याण (K Pawan Kalyan) के खिलाफ कार की छत पर स्टंट करने को लेकर एफआईआऱ दर्ज हुई है. एफआईआर मेंं आरोप लगाया गया है कि लापहरवाही से गाड़ी चलाने के कारण लोगों की जान को खतरा पैदा हो गया था.  शिकायतकर्ता पी शिव कुमार ने कहा है कि तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के कारण उनका संतुलन बिगड़ गया, जिससे कि वो अपनी मोटरसाइकिल से रोड पर गिर गए.  उन्होंने एक्टर कल्याण और उसके ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

एफआईआर में बताया, “जब अभिनेता पवन कल्याण गाड़ी में बैठे, तब भी ड्राइवर ने तेज रफ्तार से कार चलाई, जिसका अन्य वाहनों ने पीछा किया.” एक्टर कल्याण आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के इप्पतम गांव गए थे.” बता दें कि पूरा मामला करीब एक हफ्ते पहले का है, जिसको लेकर कि अब एफआईआर दर्ज हुई है. 

इप्पतम गांव क्यों गए थे पवन?
एक्टर पवन कल्याण की यात्रा का उद्देश्य इप्पतम गांव के उन स्थानीय लोगों से मिलना था, जिनके घरों को कथित तौर पर सड़कों को चौड़ा करने के लिए ध्वस्त कर दिया गया था. वो गांव जाने के दौरान अपने सुरक्षा कर्मियों और समर्थकों के साथ चलती कार की छत पर बैठे हुए थे. उनकी गाड़ी के पीछे कई वाहन थे. आरोप लगा कि उनकी कार तेज रफ्तार में थी. 

कल्याण के काफिले को पुलिस ने मंगलागिरी में जेएसपी ऑफिस में रोक दिया था. इसके बाद वो पुलिस से अनुमति मिलने के बाद उन्होंने अपनी कार की छत पर बैठने का फैसला किया. इसके बाद के पवन कल्याण का काफिले के साथ उनका पीछा फैंस ने भी किया. 

News Reels

यह भी पढ़ें-

PM Modi Andhra Visit: पवन कल्याण ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जन सेना पार्टी चीफ ने बताया क्या हुई बात?



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *