PM Narendra Modi Said In Telangana Abuses I Get On Daily Basis Actually Work As Nutrition For Me And Slams CM KCR » Br Breaking News
December 6, 2022


PM Modi Telangana Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (12 नवंबर) को तेलंगाना के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सीएम का नाम लिए बिना उन्हें भ्रष्टाचार और वशंवाद की राजनीति करने वाला बताया है. 

पीएम मोदी ने आग बताया कि कई लोग उनसे सवाल करते हैं कि वो वह बहुत मेहनत करने के बावजूद कैसे नहीं थकते. उन्होंने कहा, “मैं नहीं थकता क्योंकि मैं हर दिन 2-3 किलो गालियां खाता हूं. भगवान ने मुझे ऐसा आशीर्वाद दिया है कि यह अपशब्द अंदर पोषण (Nutrition) में बदल जाता है.” आगे उन्होंने कहा कि आप मुझे गाली दो, बीजेपी को गाली दो, लेकिन अगर तुम तेलंगाना के लोगों को गाली देते हो तो तुम्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

‘सरकार ने की नाइंसाफी’
पीएम नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे अफसोस है कि तेलंगाना के नाम पर जो लोग फले-फूले, आगे बढ़े, सत्ता पाई, वह खुद तो आगे बढ़ गए, लेकिन तेलंगाना को पीछे धकेल दिया. तेलंगाना का जो सामर्थ्य है, तेलंगाना के लोगों की जो प्रतिभा है, उसके साथ यहां की सरकार और नेता लगातार नाइंसाफी करते रहते हैं.

पीएम मोदी ने और क्या कहा?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ने यह शहर सूचना और प्रौद्योगिकी का किला है. जब मैं यह देखता हूं कि आधुनिक शहर में अंधविश्वास को बढ़ावा दिया जा रहा है तो बहुत दुख होता है. ऐसा लगता है कि यहां कि सरकार ने अंधविश्वास को राज्याश्रित दिया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि तेलंगाना में अंधविश्वास के नाम पर क्या-क्या हो रहा है यह देश के लोगों को जानना चाहिए. अगर तेलंगाना का विकास करना है, उसे पिछड़े पन से निकालना है, तो उसे सबसे पहले यहां के हर तरह के अंधविश्वास को दूर करना होगा.

यह भी पढ़ें-

‘भारत में बढ़ रहा है निवेश, योजनाओं का लगातार हो रहा विस्तार’…विशाखापट्टनम में बोले पीएम मोदी

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *