November 28, 2022


PM Modi In Telangana: दक्षिण भारत के दो दिवसीय ‘मिशन’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (12 नवंबर) को तेलंगाना पहुंचे. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब अंधेरा छंटने की शुरुआत हो गई है और धीरे-धीरे कमल खिलता दिख रहा है. उन्होंने आगे कहा कि मैं कार्यकर्ता के रूप में आपसे मिलना अपना सौभाग्य मानता हूं और मैं यहां के कार्यकर्ताओं से बहुत ही प्रभावित हूं. पीएम ने आगे कहा, “निराशा में डूबी हुई सरकार आप पर जुल्म कर रही है, फिर भी आप लोग डटे हुए हैं.”

‘तेलंगाना के टैलेंट के  साथ नाइंसाफी हो रही है’

केसीआर सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मुझे अफसोस है कि जो लोग तेलंगाना के नाम पर आगे बढ़े, उन्होंने ही तेलंगाना को पीछे धकेल दिया. तेलंगाना के टैलेंट के साथ यहां के लोग लगातार नाइंसाफी कर रहे हैं, लेकिन जब अंधेरा बहुत बढ़ जाता है, उसी परिस्थिति में कमल का खिलना शुरू हो जाता है.” पीएम मोदी ने कहा कि यहां के बीजेपी के कार्यकर्ताओं की वजह से अंधेरा हटने की शुरुआत हो चुकी है.

‘तेलंगाना में हर तरफ कमल खिलेगा’

News Reels

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीआरएस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा, “बीते जितने भी समय में उपचुनाव हुए हैं, संदेश साफ है कि तेलंगाना में हर तरफ कमल खिलेगा. बीजेपी का तेलंगाना के साथ बहुत पुराना और गहरा नाता रहा है. जब भी हमारे बुरे दिन थे, तब तेलंगाना के लोगों ने हमारा साथ नहीं छोड़ा, आज तेलंगाना की जनता बीजेपी को यहां की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का मन बना चुकी है.”

‘यहां सबकुछ अंधविश्वास से चलता है’

प्रधानमंत्री ने सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा, “तेलंगाना में अंधविश्वास के नाम पर क्या-क्या हो रहा है, ये देश के लोगों को जानना होगा. किसको कहां जाना है, किसको मंत्रिमंडल में रखना है, किसको बाहर निकालना है, ये सब अंधविश्वास तय करता है, हमें मिलकर यहां के अंधविश्वास को दूर करना होगा. यहां के लोग एक परिवार की बजाय बीजेपी की सरकार चाहते हैं. यहां के लोग फैमिली फर्स्ट की बजाय पीपल फर्स्ट को देखना चाहते हैं.”

‘गरीब को लूटने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा’

पीएम मोदी ने कहा, “मैं आज तेलंगाना की जनता को आश्वस्त करता हूं कि गरीब को लूटने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा. कुछ लोग कार्रवाई से बचने के लिए एकजुट होने का प्रयास कर रहे है, लेकिन तेलंगाना की जनता ये देख और समझ रही है. भ्रष्टाचार और परिवारवाद विकास का सबसे बड़ा दुश्मन होता है, इसलिए बीजेपी इन दोनों को लगातार जड़ से खत्म करने में अग्रणी है.”

‘मैं रोज 2-3 किलो गाली खाता हूं’

प्रधानमंत्री ने कहा कि सवाल करते हुए कहा कि सरकार और जनता के बीच बिचौलियों की क्या जरूरत है. तेलंगाना में बीजेपी सुशासन देने को तैयार है. उन्होंने कहा, “इन लोगों के पास मोदी को गालियां देने के अलावा कुछ नहीं बचा है, मैं पिछले 22 साल से भांति-भांति की गालियां खा चुका हूं…मैं इसलिए नहीं थकता क्योंकि मैं दिन में दो-तीन किलो गाली खाता हूं, लेकिन परमात्मा के आशीर्वाद से ये सारी गालियां मेरे अंदर सकारात्मक ऊर्जा बन जाती हैं.”

ये भी पढ़ें- ‘भारत में बढ़ रहा है निवेश, योजनाओं का लगातार हो रहा विस्तार’…विशाखापट्टनम में बोले पीएम मोदी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *