brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

पटना में जरूरी हो तो ही निकलें:ऑफिस टाइम में जाम से कराहेगा पटना, सुबह से ही लक्षण दिखना शुरू…वजह है यह – Patna Will Moan Due To Jam In Office Hours, Symptoms Start Appearing From Morning Itself… There Is A Reason


वीरचंद पटेल पथ पर मिलर स्कूल ग्राउंड में जुट रही भीड़।

वीरचंद पटेल पथ पर मिलर स्कूल ग्राउंड में जुट रही भीड़।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

राजधानी पटना के लिए आसपास के शहरों से निकल रहे हैं तो कोशिश करें कि आज का प्लान टल जाए। अगर शहर में हैं तो बेहद जरूरी काम से ही निकलें। वीरचंद पटेल पथ से जुड़े इनकम टैक्स, आर. ब्लॉक गोलंबर और आर. ब्लॉक फ्लाईओवर पर जाम लगना तय है। इसके कारण बेली रोड और डाकबंगला चौराहा अगर जाम हो गया तो मुख्य शहर के ज्यादातर हिस्सों में भीषण जाम लग जाएगा। सुबह से ही लक्षण दिख गया, जब आर. ब्लॉक फ्लाईओवर से होकर गुजरने वाली स्कूल बसें लेट हो गईं। मिलर स्कूल ग्राउंड पर सुबह 11 बजे शुरू हो रहे ‘राष्ट्रीय शौर्य दिवस’ कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के आने की भी जानकारी है। जिस समय मुख्यमंत्री आएंगे, उस समय हार्डिंग रोड भी बाधित होगा।

किधर से किस समय निकलना मुश्किल

सुबह साढ़े 10 बजे तक वीरचंद पटेल पथ की ओर जाने वाली गाड़ियों की संख्या बढ़ जाएगी। अभी बख्तियारपुर फोर लेन और दानापुर की ओर से आने वाली गाड़ियों से वीरचंद पटेल पथ पट जाएगा। इसके अलावा राजनीतिज्ञों से जुड़ा हुआ जाति आधारित कार्यक्रम होने के कारण जनप्रतिनिधियों की गाड़ियां अटल पथ से सटे सरकारी आवासों के आसपास भी सड़कों पर खड़ी होकर जाम लगाएंगी। सड़क पर गाड़ी खड़ी होने के कारण जैसे ही इन रास्तों पर जाम लगेगा तो बेली रोड पर पंत भवन से लेकर डाकबंगला चौराहे तक, वीरचंद पटेल पथ पूरा, आर. ब्लॉक फ्लाईओवर पर कंकड़बाग तक और हार्डिंग रोड में हर तरफ जाम रहने की आशंका है। इसका असर पूरे शहर पर पड़ेगा। सुबह पटना की ओर आने वाली गाड़ियों के कारण शहर की एंट्री पर जाम रहेगा तो दोपहर बाद जाने वाली गाड़ियों के कारण एग्जिट के रास्ते बुरी तरह प्रभावित होंगे। दोपहर में सबसे ज्यादा स्कूली बच्चों की बसें प्रभावित होंगी।



Source link

Leave a Comment