brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pathan Controversy | पठान विवाद: दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर साकीनाका पुलिस में शिकायत दर्ज


Shah Rukh Khan and Deepika Padukone, Beshram Rang, Pathan

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका की भगवा रंग की बिकिनी ने विवाद को और बढ़ा दिया है। हर तरफ से फिल्म का विरोध हो रहा है। हिंदुओं ने फिल्म का बहिष्कार किया है। इस बीच शनिवार को साकीनाका पुलिस (Sakinaka Police) में भगवा रंग के कपडे को लेकर शिकायत दर्ज की गई है।

फिल्म के ‘बेशरम रंग’ गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी को लेकर साकीनाका पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता ने फिल्म के निर्माता, निर्देशक, अभिनेता और अभिनेत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है।

पठान फिल्म ‘बेशरम रंग’ गाना रिलीज होने के बाद से ही विवादों के घिरी हुई है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर आलोचना हो रही है। इसके अलावा कई राज्य भी इसका विरोध कर रहे हैं। कुछ लोग तो फिल्म को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं। ऐसे में अब यह देखना अहम होगा कि इन तमाम आलोचनाओं का फिल्म पर क्या असर पड़ता है और फिल्म रिलीज होती है या नहीं। फ़िलहाल पठान को लेकर देश में माहौल गरमाया हुआ है।





Source link

Leave a Comment