brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pakistan Vs England Third Test Day 2 Report Pakistan Trail By 29 Runs


PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा तीसरा और आखिरी टेस्ट रोमांचक स्थिति में पहुंच रहा है. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक तीसरी पारी शुरू हो चुकी है और मैच फिलहाल किसी भी टीम के हाथ से नहीं निकला है. दूसरे दिन अधिकतर समय इंग्लैंड ने बल्लेबाजी की, लेकिन दिन के अंत में पाकिस्तान ने भी नौ ओवर की बल्लेबाजी की थी. इंग्लैंड ने पहली पारी में 50 रनों की अहम बढ़त हासिल की है, लेकिन पाकिस्तान ने दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत की है. आइए जानते हैं कैसा रहा दूसरे दिन का खेल.

इंग्लैंड ने गंवाए लगातार अंतराल पर विकेट

पहले दिन के अंत में पहले ओवर में ही पहला विकेट गंवाने वाली इंग्लैंड ने दूसरे दिन की शुरुआत बढ़िया तरीके से की थी. बेन डकेट और ओली पोप ने 58 रनों की साझेदारी करते हुए इंग्लैंड को दूसरे दिन अच्छी शुरुआत दिलाई. डकेट 26 रन बनाने के बाद आउट हुए और फिर एक गेंद बाद ही जो रूट भी खाता खोले बिना आउट हो गए. पोप ने एक छोर संभालकर अच्छी बल्लेबाजी की और अपना अर्धशतक पूरा किया, लेकिन इसके तुरंत बाद आउट हो गए. कप्तान बेन स्टोक्स ने 26 रनों का योगदान दिया और फिर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए.

ब्रूक और फोक्स ने खेली शानदार पारियां

News Reels

लगातार गिर रहे विकेटों के बीच युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने एक छोर से लगातार रन बनाए और अपने करियर का तीसरा शतक पूरा किया. ब्रूक ने पांचवें विकेट के लिए बेन फोक्स के साथ मिलकर 117 रनों की शानदार साझेदारी की. ब्रूक ने 111 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को लगातार मैच में बनाए रखा. टेस्ट क्रिकेट की छठी पारी में यह उनका तीसरा शतक है. ब्रूक के आउट होने के बाद फोक्स ने रन बनाने की जिम्मेदारी संभाली और 64 रनों का अहम योगदान दिया. पुछल्ले बल्लेबाज मार्क वुड ने 35 और ओली रॉबिंसन ने 29 रन बनाते हुए अपनी टीम को बढ़त दिलाई.

यह भी पढ़ें:

AUS vs SA: गाबा में हार के बाद साउथ अफ्रीकी कप्तान का बयान, कहा- मैंने अंपायर को खराब पिच के बारे में बताया, लेकिन…



Source link

Leave a Comment