brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pakistan Vs England Ramiz Raja Opens Up On Series Loss And Shaud Shakeel Controversial Out


PAK vs ENG: पाकिस्तान क्रिकेट टीम हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दूसरा टेस्ट हारी थी और इसके साथ ही उन्होंने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी गंवा दी थी. इससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा था. 1959 के बाद पहली बार और टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में कुल तीसरी बार ऐसा हुआ है कि पाकिस्तान ने अपने घर में लगातार तीन टेस्ट मैच गंवाए हैं. टीम की इस हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है.

राजा ने कहा, “जब आप दोनों मैच हारते हैं तो दो चीजें निगेटिव हो सकती है. एक निगेटिव माइंडसेट और दूसरा ड्रेसिंग रूम का माहौल भी खराब हो सकता है. हालांकि, अब तक इस टीम ने ऐसा नहीं होने दिया है. उन्हें क्रेडिट दिया जाना चाहिए. टेस्ट क्रिकेट में हमारा पूल काफी छोटा है तो हम चाहते हैं कि अधिकतर खिलाड़ी घर में ही डेब्यू करें. हमने देखा था कि सौद शकील ने कितनी बेहतरीन बल्लेबाजी की थी. यदि उन्हें इस तरह से आउट नहीं दिया गया होता तो शायद हम मैच जीत गए होते.

तीसरे टेस्ट में भी अच्छा नहीं रहा पाकिस्तान का प्रदर्शन

कराची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन ही पाकिस्तान की टीम 304 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने सबसे अधिक 78 रनों का योगदान दिया. आघा सलमान ने भी 56 रनों की अच्छी पारी खेली. इंग्लैंड के लिए जैक लीच ने सबसे अधिक चार विकेट हासिल किए. दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने भी सात रन पर एक विकेट गंवा दिया था. दूसरे टेस्ट में शानदार गेंदबाजी करने वाले अबरार अहमद ने पाकिस्तान को यह सफलता दिलाई है. 

News Reels

यह भी पढ़ें:

PAK vs ENG: पाकिस्तान के नाम रहा पहला दिन, बाबर के बल्ले से निकले रन, शून्य पर पवेलियन लौटे जैक क्रॉली



Source link

Leave a Comment