brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pakistan Vs England Azhar Ali Out Last Test Innings On Duck England Players Congratulated Watch Video


Azhar Ali Last Test Innings: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच कराची में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में इंग्लैंड ने  अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. मेजबान टीम अपनी दूसरी पारी में 216 रन बनाकर ढेर हो गई. इससे पहले इंग्लैंड ने अपनी पहली इनिंग्स में 354 रन बनाए थे. पाकिस्तान ने मेहमानों की जीत के लिए 167 रन का टारगेट दिया है. यह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और धांसू बल्लेबाज अजहर अली का आखिरी टेस्ट है. उनके टेस्ट करियर की आखिरी पारी बहुत यादगार नहीं रही. अपने अंतिम टेस्ट की पहली इनिंग्स में 45 रन बनाने वाले अजहर दूसरी पारी में खाता भी नहीं खोल सके.

डक पर आउट हुए अजहर अली

इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच पाकिस्तान की दूसरी पारी का 16वां ओवर फेंकने आए. इस दौरान उनके सामने अजहर अली थे. इस ओवर में लीच ने अजहर की परीक्षा ली. अजहर अली उनकी अंतिम गेंद पर धैर्य को बैठे. इस दौरान उन्होंने गेंद की लाइन मिस की और वह विकेटों से जा टकराई. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान टेस्ट की अंतिम पारी में अपना खाता भी नहीं खोल पाए. इस दरम्यान इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने उन्हें दौड़कर बधाई दी. उनकी लास्ट पारी में आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

News Reels

अजहर अली का क्रिकेट करियर

अजहर अली ने पाकिस्तान के लिए 97 टेस्ट मैच खेले जिनमें 7142 रन बनाए. क्रिकेट के सबसे बड़े फॉर्मेट में उनका सर्वोच्च स्कोर 302 रन नाबाद रहा. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 19 शतक और 35 अर्धशतक दर्ज हैं. वह पाकिस्तान की तरफ से टेस्ट में सबसे रन बनाने वाले पांचवें बल्लेबाज हैं. इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान के लिए 53 वनडे खेले जिनमें 1845 रन बनाए. एकदिवसीय क्रिकेट में उन्होंने 3 शतक और 12 अर्धशतक लगाए. वनडे में उनका हाईएस्ट स्कोर 102 रन रहा. 

यह भी पढ़ें:

‘टेस्ट क्रिकेट के लायक नहीं थी गाबा की पिच’, ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद मार्नस लाबुशेन ने दिया बड़ा बयान

IND vs BAN: बांग्लादेश ने दूसरे टेस्ट के लिए किया अपनी टीम का एलान, इस स्टार खिलाड़ी को किया बाहर



Source link

Leave a Comment