brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pakistan’s U19 Women Captain Syeda Aroob Shah Took Shocking Catch Against England In U19 Women T20 World Cup


U19 Women T20 World Cup: महिला अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप (U19 Women T20 World Cup) में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए एक मैच में ऐसा कैच देखने को मिला, जिसने सभी को हैरान कर दिया. पाकिस्तान की कप्तान सैयदा अरूब शाह (Syeda Aroob Shah) ने यह कैच पकड़ा. उन्होंने एक के बाद एक यानी दो शानदार कैच पकड़े. इन दोनों ही कैच की वीडियो आईसीसी (ICC) द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. 

पकड़े दो शानदार कैच

पाकिस्तान की कप्तान सैयदा अरूब शाह ने दो शानदार कैच पकड़े. उन्होंने पहला कैच इंग्लैंड की ओपनर बल्लेबाज़ लिबर्टी हीप का पकड़ा. उनका यह कैच देखते ही बन रहा था. इस कैच को पकड़ने के लिए वो उलटा चलती गईं. इसके बाद उन्होंने अपने हाथों को आगे करके इस कैच को लपका. उल्टी साइड से ऐसा कैच देखते ही बन रहा था. कैच लेने के बाद वो ज़मीन पर गिर गईं. लिबर्टी हीप 5 गेंदों पर 4 रन बनाकर पवेलियन लौटीं.

इसके बाद उन्होंने इंग्लिश कप्तान ग्रेस स्क्रिवेंस का कैच लेकर उन्हें चलता किया. इस कैच के लिए वो दूर से भागती हुईं और कैच लपक लिया. दूसरा कैच पारी के पाचवें ओवर में पकड़ा गया. यह ओवर स्पिनर अनोशा नासिर फेंक रही थीं. उनके ओवर की पांचवीं गेंद पर सैयदा अरूब शाह ने यह कैच पकड़ा. इंग्लिश कप्तान ग्रेस स्क्रिवेंस 21 गेंदों में 24 रन बनाकर पवेलियन लौटीं. 

news reels


इंग्लैंड ने जीता मैच 

इस मैच में इंग्लैंड ने 53 रनों से जीत दर्ज कर ली. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया और 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 156 रन बोर्ड पर लगाए. इसमें विकेटकीपर बल्लेबाज़ सेरेन स्मेल ने 37 और रायना मैकडोनाल्ड ने 35 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसना पर 103 रन ही बना सकी. 

 

 

ये भी पढ़ें…

‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो से कम नहीं’, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने विराट कोहली की तारीफ में बांधे पुल





Source link

Leave a Comment