brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pakistan’s Star Wicketkeeper Batsman Mohammad Rizwan Said That PSL Is World’s Toughest League | पाकिस्तानी बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान ने पीएसएल को बताया आईपीएल से बड़ा, बोले


Mohammad Rizwan on PSL: पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान (Mohammad Rizwan) ने पीएसएल के आठवें सीज़ने से पहले बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि पीएसएल दुनिया की सबसे मुश्किल लीग है. पीएसएल 2023 के लिए गुरुवार को खिलाड़ियों के ड्राफ्ट का इवेंट हुआ था. यहां कई दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी पहुंचे थे. यहां पीएसएल फ्रेंचाइज़ी मुल्तान सुलतान्स के कप्तान मोहम्मद रिज़वान भी मौजूद रहे और उन्होंने आईपीएल और पीएसएल को लेकर बयान दिया. अपने इस बयान के बाद रिज़वान सुर्खियों में आ गए. 

पीएसएल दुनिया की सबसे मुश्किल लीग है

ड्रॉफ्ट इवेंट में मौजूद मोहम्मद रिज़वान ने एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा, “हमको पता है कि पीएसएल ने दुनिया को हैरान कर दिया है. शुरू में बातें हो रही थी कि पीएसएल कामयाब नहीं होगा, लेकिन अब एक प्लेयर के तौर पर हमें महसूस हो रहा है कि ये पीएसएल ने क्या धूम मचा दी है दुनिया में. हम कह रहे हैं कि आईपीएल है, लेकिन इस समय दुनिया के खिलाड़ियों से पूछा जाए, जो यहां से खेलकर जाते हैं, वो कह रहे हैं कि दुनिया की सबसे कठिन लीग पाकिस्तान की है.”

रिज़वान ने पाकिस्तान लीग को शुक्रिया करते हुए कहा, “इधर से कोई रिजर्व खिलाड़ी भी होता है, तो वो भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेंच पे बैठा होता है. पाकिस्तान को अगर बैकअप मजबूती से मिल रहा है, तो उसमें पीएसएल का बहुत अहम किरदार है.”

News Reels

गौरलतब है कि रिज़वान अपनी कप्तानी में मुल्तान सुलतान्स को 2021 में पीएसएल का खिताब जितवाया था. अब तक पीएसएल के कुल 7 संस्करण खेले जा चुके हैं. 2023 में आठवां संस्करण खेला जाना है. आठवें सीज़न की शुरुआत 9 फरवरी, 2023 से होगी. बता दें कि पीएसल से पहले मौजूदा पाकिस्तान कप्तान बाबार आज़म को पेशावर ज़ल्मी ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है. इससे पहले बाबर कराची किंग्स के कप्तान थे. 

 

 

ये भी पढ़ें…

बांग्लादेश के खिलाफ आग उगलता है चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, हर पारी में पार किया पचास का आंकड़ा, ऐसा है रिकॉर्ड



Source link

Leave a Comment