brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pakistan Have Got Target Of 256 Runs Against New Zealand In Karachi ODI PAK Vs NZ 1st ODI Live Score


PAK vs NZ 1st ODI: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच कराची में खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 255 रन बनाए. इस तरह पाकिस्तान के सामने मैच जीतने के लिए 256 रनों का लक्ष्य है. न्यूजीलैंड के लिए माइकल ब्रेसवेल ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. इसके अलावा टॉम लाथम और ग्लेन फिलिप्स ने क्रमशः 42 और 37 रनों का योगदान दिया.

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने किया निराश

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को अच्छी शुरूआत मिली, लेकिन कीवी बल्लेबाज अच्छी शुरूआत को बड़े स्कोर में तब्दील करने में नाकाम रहे. माइकल ब्रेसवेल, टॉम लाथम और ग्लेन फिलिप्स के अलावा फिन एलन, डेरी मिचेल, और केन विलियमसन ने उपयोगी पारियां खेली. फिन एलन ने 27 गेंदों पर 29 रन बनाए जबकि डेरी मिचेल 55 गेंदों पर 36 रन बनाकर पवैलियन लौटे. वहीं केन विलियमसन 39 गेंदों पर 26 रन बनाकर उसमा मीर की गेंद पर बोल्ड आउट हुए.

ऐसा रहा पाकिस्तानी गेंदबाजों का हाल

news reels

पाकिस्तानी गेंदबाजों की बात करें तो नसीम शाह सबसे कामयाब रहे. नसीम शाह ने न्यूजीलैंड के 5 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. इस युवा तेज गेंदबाज ने 10 ओवर में 57 रन देकर 5 खिलाड़ियों को आउट किया. इसके अलावा उसमा मीर ने 2 विकेट झटके. उसमा मीर ने 10 ओवर में 42 रन देकर 2 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. वहीं, मोहम्मद वसीम जूनियर और मोहम्मद नवाज को 1-1 सफलता मिली. हारिस राउफ को कोई कामयाबी नहीं मिली. बहरहाल, पाकिस्तान टीम को पहला मैच जीतने के लिए 50 ओवर में 256 रन बनाने होंगे. 

ये भी पढ़ें-

क्या इस साल टूट जाएगा सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड? खतरे में है मास्टर ब्लास्टर का महा कीर्तिमान!

क्या अब भारत के लिए टी20 क्रिकेट नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा? वनडे सीरीज से पहले हिटमैन ने खुद दिया जवाब



Source link

Leave a Comment