brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pakistan All Rounder Shadab Khan Married To Head Coach Saqlain Mushtaq’s Daughter On 23 January Know Details


Shadab Khan Wedding: क्रिकेट के गलियारों में इन दिनों शादी का सीज़न चल रहा है. 23 जनवरी, सोमवार को भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से शादी की. इसके अलावा पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) ने भी इसी दिन टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) की बेटी से निकाह कर लिया. शादाब खान की शादी बड़े गुपचुप तरीके से हुई. उन्होंने खुद ट्वीट कर अपनी शादी की जानकारी दी. बाकी क्रिकेटर्स की तरह उन्होंने अपनी शादी की कोई तस्वीर शेयर नहीं की. 

गुपचुप तरीके से क्यों की शादी?

शादाब खान ने ट्वीट कर अपनी शादी की जानकारी देने के अलावा इस बात का भी खुलासा किया कि क्यों उन्होंने अपने निकाह की कोई तस्वीर शेयर नहीं की. शादाब ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आज मेरा निकाह था. मैं अपने मेंटर साकी भाई (सकलैन मुश्ताक) की फैमिली का सदस्य बन गया हूं. मैंने जब से क्रिकेट खेलना शुरू किया है, तब से ही मैं अपनी पारिवारिक ज़िंदगी अलग रखना चहाता था. मेरे परिवार ने लाइम लाइट से दूर रहने के का ही फैसला किया. मेरी पत्नी ने भी यही फैसला किया. वो भी अपनी ज़िंदगी प्राइवेट रखना चहाती है.”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं सभी से निवेदन करता हूं कि उसके और मेरे परिवार के फैसले का सम्मान करें.” इसके आगे शादाब का मज़ाकिया अंदाज़ दिखाई दिया. उन्होंने लिखा, “अगर आप सलामी (उपहार) भेजना चहाते हैं तो मैं आपको अपना अकाउंट नंबर भेज दूंगा.”

news reels

सुनील शेट्टी से दामाद बने केएल राहुल

गौरलतब है केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के संग 23 जनवरी को सात फेरे लिए थे. दोनों ने खंडाला में स्थित सुनील शेट्टी के बंगले में एक दूसरे का हाथ थामा था. राहुल और आथिया की शादी भी कुछ प्राइवेट तरीक से हुई थी. उनकी शादी में करीब 100 महेमानों ने ही शिरकत की थी. हालांकि शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सामने आईँ थीं, जो राहुल ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर की थीं. 

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ: तेज गेंदबाज जैकब डफी के नाम हुआ ‘शर्मनाक शतक’, वनडे में ऐसा करने वाले बने तीसरे कीवी बॉलर





Source link

Leave a Comment