brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

PAK Vs NZ: On His Debut Match Usama Mir Bowled New Zealand’s Captain Kane Williamson See Reaction Video


PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला वनडे मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान की ओर से यंग स्पिनर उसामा मीर (Usama Mir) ने पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया. अपने डेब्यू मैच में ही उन्होंने कीवी कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को बोल्ड कर दिया. उसामा ने विलियमसन को अपनी शानदार स्पिन के जाल में फंसाया. आउट होने के बाद केन विलियमसन ने हैरानी भरा रिएक्शन दिया. इसका वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. 

हैरान हुए कीवी कप्तान

कीवी कप्तान केन विलियमसन ने 26 रन बनाकर पवेलियन लौटे. पारी के 15वें ओवर में उसामा मीर ने उन्हें अपना शिकार बनाया. उसामा अपने स्पेल का तीसरा ओवर फेंक रहे थे. उन्होंने केन विलियमसन के रूप में अपना पहला इंटरनेशनल विकेट झटका. शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से उसामा मीर ने अपनी ऑफ ब्रेक से उन्हें जाल में फंसाया. उसामा ने विलियमसन को बोल्ड कर चलता किया. आउट होने के बाद विलियमसन काफी हैरान दिखाई दिए. उनका रिएक्शन देखने वाला था. विलियमसन की इस पारी में कुल 3 चौके शामिल रहे. 

कारगर रहे पाकिस्तानी गेंदबाज़

इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. बल्लेबाज़ी करने उतरी न्यूज़ीलैंड की टीम 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 255 रन ही बना सकी. इस दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज़ शानदार लय में दिखाई दिए. इसमें नसीम शाह ने 10 ओवरों में 57 खर्च कर 5 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा डेब्यू करने वाले उसामा मीर ने 10 ओवरों में 4.20 की इकॉनमी से 42 रन खर्च कर 2 विकेट झटके. वहीं वसीम जूनियर औऱ नवाज़ 1-1 विकेट लेने में कामयाब रहे. 

ये भी पढ़ें…

PAK vs NZ: कराची वनडे में पाकिस्तान के सामने 256 रनों का लक्ष्य, नसीम शाह ने 5 विकेट लेकर पलटा मैच





Source link

Leave a Comment