November 28, 2022


Padmini Kolhapure On Esmayeel Shroff Death: बॉलीवुड में सालों से कई कलाकार, फिल्ममेकर और सिंगर्स अपना खूब योगदान देते आ रहे हैं. यह ना सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करते हैं बल्कि स्क्रीन पर इन्हें  देखते-देखते लोगों को भी इनसे जुड़ाव महसूस होने लगता है. ऐसे में जाहिर है इनसे जुड़ी बुरी खबर फैंस के लिए भी दुख पहुंचाने वाली होगी. हाल ही में मशहूर डायरेक्टर इस्माइल श्रॉफ का निधन हो गया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया ही नहीं बॉलीवुड गलियारे में भी सन्नाटा पसरा है.

फिल्ममेकर के निधन से दुखी हैं पद्मिमिनी कोल्हापुरे
डायरेक्टर के निधन को लेकर कई फिल्मी सितारों ने अपना दुख जाहिर किया है. अब पद्मिनी कोल्हापुरे का कहना है, ‘अहिस्ता अहिस्ता मेरे दिल के बहुत करीब है. वह काम को लेकर बेशक सख्त रहते थे लेकिन उनका चेहरा हमेशा मुस्कुराता हुआ रहता था. वह जो चाहते थे उसे हर हाल में पूरा करते थे. बतौर अभिनेता-निर्देशक हमारी काफी अच्छी बनती थी. वे बेहद संवेदनशील निर्देशक थे. यह बहुत बड़ा नुकसान है. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ी है’.

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर थे इस्माइल श्रॉफ
फिल्म थोड़ी सी बेवफाई से इस्माइल श्रॉफ ने अपना डेब्यू किया था. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. जिसके बाद डायरेक्टर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. 80 और 90 के दशक में बतौर निर्देशक उन्होंने ‘अहिस्ता अहिस्ता’, ‘बुलंदी’, ‘थोड़ी सी बेवफाई’और ‘सूर्या’ समेत कई ऐसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया जो यादगार बन गईं. उन्होंने कई ऐसी फिल्में दी हैं, जो दर्शकों के जहन में हमेशा रहेंगी.

बीमार चल रहे थे इस्माइल श्रॉफ
रिपोर्ट्स की मानें तो इस्माइल श्रॉफ लंबे समय से बीमार थे. वे कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे थे. आखिरी समय में वो अस्पताल में थे. उनका इलाज चल रहा था और कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में ही उन्होंने अंतिम सांस लेते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि इस्माइल श्रॉफ 62 साल के थे.

यह भी पढ़ें- Ram Setu Box Office Collection: अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप, दूसरे दिन कमाई में लगा झटका



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *