brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Siwan Spurious Liquor Case | बिहार में फिर मचा हाहाकार, सीवान में जहरीली शराब पीने से 3 की मौत, 7 की हालत गंभीर


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

सीवान: बिहार (Bihar) में एक बार फिर हाहाकार मचा हुआ है। यहां जहरीली शराब (poisonous liquor) पीने से करीब 3 लोगों की मौत हो जाने की खबर आ रही है। करीब 7 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है जहाँ उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले में पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस आगे की जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले भी बिहार में जहरीली शराब पीने से करीब 70 लोगों की जान गई थी। जिसको लेकर देश भर में चर्चा रही और इसपर खूब राजनीति भी हुई। बिहार में जहरीली शराब को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बेतुके बयान भी दिए थे।  

बिहार राज्य में साल 2016 में शराबबंदी लागू की गई थी। बिहार के सीवान जिले (Siwan district) के डीएम अमित कुमार पांडेय (Amit Kumar Pandey) ने बताया कि सीवान के लकरी नबीगंज में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गयी। सात लोगों का इलाज चल रहा है। मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। इस सिलसिले में 10 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

यह भी पढ़ें

 बता दें कि दिसंबर में भारी त्रासदी के बाद एक बार फिर रहस्यमयी मौतों से सीवान सुर्खियों में आ गया है। रात 8 बजे से 12 घंटे के दरम्यान पेट दर्द और दिखने में दिक्कत के साथ सीवान सदर अस्पताल में चार लोगों की मौतें हो गई। यहां के PHC अस्पताल में अफरातफरी मची हुई है। सोमवार को कार्यालय समय में पोस्टमार्टम होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामले को दबाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा था। फिलहाल इस मामले में अबतक 10 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।  





Source link

Leave a Comment