brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Grenade Attack | श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में एक व्यक्ति घायल, कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया


German woman who was jogging spotted an equipment looking like a hand grenade, called a police who found it to be a sex toy during investigation

Representative Image

श्रीनगर. श्रीनगर के ईदगाह इलाके में रविवार को आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड फेंका, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया है। यह आतंकी हमला ऐसे समय में हुआ है जब आगामी गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर अधिकारी हाई अलर्ट पर हैं।

श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया, “ईदगाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने एक ग्रेनेड फेंका, जिससे अब्दुल रशीद देवा के बेटे और श्रीनगर के संगम निवासी एजाज अहमद देवा (32) को छर्रे लगने से मामूली चोटें आईं।”

अधिकारियों ने कहा कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत खतरे से बाहर है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें

एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने कहा कि घायल शख्स को एसकेआईएमएस अस्पताल सौरा में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने कहा, “इसके अलावा, कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है।” 





Source link

Leave a Comment