brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Nusrat Jahan’s support to Pathan | फिल्म पठान को नुसरत जहां का समर्थन, BJP को जमकर लगाई फटकार, कहा-‘क्या पहनें, क्या खाएं…’,


फिल्म पठान को नुसरत जहां का समर्थन, BJP को जमकर लगाई फटकार, कहा-‘क्या पहनें, क्या खाएं…’,

नई दिल्ली: अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है। फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ 12 दिसंबर को रिलीज हुआ था। प्रशंसक इस गाने को पसंद करते हैं; लेकिन इस गाने की वेशभूषा को लेकर सियासी माहौल गर्म हो गया है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत बीजेपी के साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, राम कदम समेत कुछ नेताओं ने गाने की आलोचना की है। उनके अनुसार यह गाना भ्रष्ट मानसिकता को दर्शाता है। कई विपक्षी नेताओं ने भाजपा के रुख की आलोचना की है। इस विवाद में अब तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद नुसरत जहां भी कूद पड़ी हैं। इस बारे में ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ ने एक खबर छापी है।

सांसद नुसरत जहां ने कहा… 

फिल्म ‘पठान’ के विवादित गाने के बोल हैं ‘बेशरम रंग’, इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ऑरेंज बिकिनी पहनी हुई है। सांसद नुसरत जहां ने दीपिका की आलोचना करने वाले बीजेपी नेताओं की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा, ”बीजेपी नेताओं को हर चीज से दिक्कत है।” ‘एनडीटीवी’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत ने कहा, ‘सत्तारूढ़ पार्टी के लोगों को हर चीज से दिक्कत है। उन्हें हिजाब पहनने वाली महिलाओं से दिक्कत है। उन्हें महिलाओं के बिकनी पहनने से दिक्कत है। इस पार्टी के लोग ये भी बता रहे हैं कि भारत की नई पीढ़ी की लड़कियों और महिलाओं को क्या पहनना चाहिए।’ 

यह भी पढ़ें

पीढ़ी को नियंत्रित करना 

नुसरत जहां ने कहा, “ये नेता हमें यह बताकर हमारे जीवन को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या पहनना है, क्या खाना है, कैसे बात करनी है, कैसे चलना है, स्कूल में क्या सीखना है, टीवी पर क्या देखना है। जैसे-जैसे भारत विकसित हो रहा है, वैसे-वैसे भारत का विकास हो रहा है।” दूसरी ओर, वे नए हैं। पीढ़ी को नियंत्रित करना । यह बहुत डरावना है। मुझे डर है कि भविष्य में यह स्थिति हमें कहां ले जाएगी।”

भगवा रंग पर सियासी बवाल 

ममता बनर्जी की पार्टी के नेता रिजू दत्ता ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में स्मृति ईरानी भगवा रंग की ड्रेस पहने ‘फेमिना मिस इंडिया 1998’ पेजेंट में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। उसके बाद ट्विटर पर ‘भगवा’ रंग को लेकर बीजेपी और टीएमसी नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। इसमें नुसरत ने अपना रिएक्शन दिया है।

विवादों में भगवा 

बीजेपी आईटी-सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में ‘गेरुआ’ (केसर) गाना गाने के लिए गायक अरिजीत सिंह की तारीफ की थी। इस कार्यक्रम में ममता बनर्जी भी मौजूद थीं। मालवीय के ट्वीट के जवाब में दत्ता ने ईरानी का एक वीडियो पोस्ट किया। दत्ता के ट्वीट का जवाब देते हुए भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा। ऐसे दुष्ट व्यक्ति को पार्टी का प्रवक्ता नियुक्त करने की यह आलोचना है। चटर्जी ने यह भी आरोप लगाया कि टीएमसी नेता महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं। दत्ता ने जोरदार पलटवार किया है। उनके मुताबिक, चटर्जी आंशिक अंधेपन से पीड़ित हैं। 

“अरे! कृपया एक जीवन जीएं मैडम.. भगवा की तरह अभिनय करना बंद करें जो आपकी पार्टी की संपत्ति है। आपको बुरा लगता है जब दीपिका पादुकोण जैसी अन्य महिलाएं भगवा पहनती हैं, लेकिन जब स्मृति ईरानी इसे पहनती हैं, तो आपको आंशिक अंधापन हो जाता है। पाखंडी !!” यह दत्ता ने ट्वीट किया था। 





Source link

Leave a Comment