brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

BJP Executive Meeting | इस साल होने वाले नौ विधानसभा चुनावों में एक भी नहीं हारना है: जेपी नड्डा


BJP Executive Meeting

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक सोमवार को राजधानी स्थित नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के कन्वेंशन सेंटर में शुरू हो गई है। इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने हिस्सा लिया। इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगामी चुनावों पर ध्यान देने की बात कही है। 

 भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि 2023 बहुत महत्वपूर्ण है और हमें इस साल 9 राज्यों के चुनाव लड़ना और जीतना है।  प्रसाद ने आगे कहा कि, पीएम ने जनादेश दिया कि हम कमजोर बूथों की पहचान करें और उन्हें मजबूत करें और पहुंच बढ़ाएं। 72,000 बूथों की पहचान की गई और आज भाजपा अध्यक्ष ने अपने संबोधन में बताया कि 1.32 लाख बूथों पर पहुंच गए हैं। 

वरिष्ठ नेता ने बताया कि,  भाजपा प्रमुख ने हाल ही में संपन्न हुए चुनावों पर भी चर्चा की और कहा कि गुजरात की जीत ऐतिहासिक और अभूतपूर्व है। हिमाचल चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि हम सरकार बदलने की परंपरा को बदलने वाले थे लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके। 

उल्लेखनीय है कि, बैठक स्थल तक पहुंचने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पटेल चौक से लेकर एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर तक करीब एक किलोमीटर लंबा एक रोड शो किया। पार्टी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित पार्टी के करीब 350 वरिष्ठ नेता इस कार्यकारिणी में शामिल हैं। इनमें 12 मुख्यमंत्री व पांच उपमुख्यमंत्री तथा 35 केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं।  इस बैठक का आयोजन 16-17 जनवरी को किया जा रहा है।





Source link

Leave a Comment