brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Money Laundering Case | जैकलीन के खिलाफ दाखिल नोरा फतेही की मानहानि की शिकायत पर 21 जनवरी को हो सकती है सुनवाई


जैकलीन के खिलाफ दाखिल नोरा फतेही की मानहानि की शिकायत पर 21 जनवरी को हो सकती है सुनवाई

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ दाखिल अभिनेत्री नोरा फतेही की आपराधिक शिकायत पर 21 जनवरी को सुनवाई कर सकती है। इस शिकायत में फतेही ने फर्नांडिस पर ‘ठग’ सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में कथित तौर पर गलत तरीके से उनका नाम घसीटकर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है।

कनाडा की नागरिक फतेही ने अपनी शिकायत में 15 मीडिया संस्थानों को भी आरोपी के तौर पर नामजद किया है। शिकायत मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट स्निग्धा सावरिया के सामने पेश की गई, जिन्होंने यह मामला मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता को सौंप दिया। इसके बाद मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट गुप्ता ने मामले की सुनवाई को 21 जनवरी के लिए सूचीबद्ध कर दिया। उस दिन यह तय किया जाएगा कि शिकायत पर संज्ञान लिया जाए या नहीं।

यह भी पढ़ें

फतेही ने 12 दिसंबर को दाखिल अपनी शिकायत में कहा है कि “उनका तेजी से आगे बढ़ता करियर और काफी प्रतिष्ठा है, जिसके चलते उनके प्रतिद्वंद्वी खतरा महसूस कर रहे हैं और उनसे सही तरीके से प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ हैं।” शिकायत में दावा किया गया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री फर्नांडिस द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं कि फतेही को भी चंद्रशेखर की तरफ से उपहार मिले थे। (एजेंसी)





Source link

Leave a Comment