brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Sukesh Chandrashekhar Case | सुकेश चंद्रशेखर ने कहा, नोरा फतेही ने मोरक्को में घर खरीदने के लिए मुझसे पैसे लिए थे


Nora Fatehi

Photo – File

मुंबई : नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बयान के बाद अब सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का उनके खिलाफ बयान आया है। सुकेश ने खुलासा किया कि नोरा के मोरक्को वाले घर के लिए सुकेश ने उन्हें बड़ी राशि का भुगतान किया था। नोरा ने सुकेश से जुड़े एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोर्ट में हाजरी दी थी। नोरा फतेही ने कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के लिए एक बड़ा घर और शानदार जीवन शैली देने का लालच दीया था। हालांकि नोरा ने उनके इस ऑफर को मना कर दिया था। 

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के बॉयफ्रेंड रह चुके सुकेश चंद्रशेखर ने एक नए बयान में खुलासा किया कि उन्होंने नोरा मोरक्को में एक घर के लिए पैसे दिए। हाल ही में मीडिया को दिए एक बयान में, सुकेश ने कहा, “आज वह (नोरा) मेरे द्वारा उसे एक घर देने का वादा करने के बारे में बात करती है, लेकिन उसने मोरक्को के कैसाब्लांका में अपने परिवार के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे पहले ही एक बड़ी राशि ले ली है। 9 महीने पहले उनके द्वारा दिए गए ईडी के बयान के बाद कानून से बचने के लिए उनके द्वारा कहानियां गढ़ी गई हैं।

यह भी पढ़ें

नोरा ने जबरन वसूली मामले में अदालत में अपने बयान में कहा था कि सुकेश ने उनसे ‘एक बड़ा घर और एक शानदार जीवन शैली’ का वादा किया था, अगर वह उसकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए राजी हो जाती है।

सभी नए और पुराने दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुकेश ने यह भी कहा, “नोरा का दावा है कि उसे कार नहीं चाहिए थी, या उसने इसे अपने लिए नहीं लिया, यह एक बहुत बड़ा झूठ है, क्योंकि वह मेरी जान के पीछे पड़ी थी कि उसे अपनी कार बदलनी है क्योंकि CLA (जो की एक गाड़ी का मॉडल है) इसलिए मैंने उसे उसकी चुनी हुई कार खरीद कर दी और इसके चैट्स और स्क्रीनशॉट ईडी के पास सुरक्षित हैं, इसलिए मेरी बातों में कोई झूठ नहीं है। 

वह आगे कहते हैं, वास्तव में नोरा को रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन चूंकि कार स्टॉक में उपलब्ध नहीं थी, वह तत्काल चाहती थी, मैंने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी, जिसे वह लंबे समय तक इस्तेमाल करती रही, क्योंकि वह एक गैर-भारतीय थी, उसने मुझे इस कार को उसकी सबसे अच्छी दोस्त के पति बॉबी का नाम पर बुक करने के लिए कहा।

मेरे और नोरा के बीच कभी भी कोई पेशेवर लेन-देन नहीं हुआ, जैसा कि वह दावा कर रही हैं सिवाय इसके कि उन्होंने मेरी चिंता फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया, जिसके लिए उनकी एजेंसी को आधिकारिक भुगतान किया गया था। सुकेश ने आगे कहा कि नोरा ही थी जो जैकलीन से ईर्ष्या करती थी।

इस बीच, सोमवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बहस पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने जैकलीन द्वारा अदालत में व्यक्तिगत पेशी से छूट की याचिका को भी स्वीकार कर लिया है। कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 15 फरवरी को होगी।





Source link

Leave a Comment