brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

No Less Than Any Ronaldo: Salman Butt Ultimate Praise For Virat Kohli After Record-fest Outing Vs Sri Lanka


Virat Kohli: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) न सिर्फ इंडियन क्रिकेट बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट में जाने-माने बल्लेबाज़ हैं. कोहली ने अपने खेल से लाखों-करोड़ों को अपना दीवाना बनाया है. फैंस के अंदर उनकी अलग ही दीवनागी देखने को मिलती है. क्रिकेटर्स में किंग कोहली के इंस्टाग्राम पर सबसे ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. 2018 में वेस्टइंडीज़ के पूर्व खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने कोहली को क्रिकेट का रोनाल्डो बताया था. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने भी कुछ इसी अंदाज़ में विराट की तारीफ में पुल बांधे. 

कोहली की शानदार फिटनेस को देखते हुए सलमना बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि कोहली रोनाल्डो से कम नहीं है. श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली की शानदार पारी के बाद उन्होंने यह बात कही. बट्ट ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो से कम नहीं है. दुनिया भर के सभी टॉप फिटनेस फ्रीक खिलाड़ियों के बीच, वह वहीं खड़ा है.”

पुराने अंदाज़ में लौटे विराट कोहली: सलमान बट्ट

समलान बट्ट ने कहा, “मुझे लगता है कि कोहली अपने बेस्ट पर वापस आ गए हैं. शायद वो अपने पुराने अंदाज़ में वापस आ गए हैं. वह बहुत सारे रन और शतक लगातार बनाया करते थे. वनडे क्रिकेट खेलने का यही अच्छा तरीका है. आप स्थिर शुरुआत करते हैं, गेंद-दर-गेंद खेलते हैं, खराब गेंदों को को दूर रखते हैं और अच्छी गेंदों पर रन बनाते हैं. एक बार वह पूरी तरह सेट हो जाए, फिर वो लगातार बाउंड्री मारने में सक्षम है. वहां रिस्क बहुत कम होता है. यह दिखाता है कि जब वह मैदान पर होता है तो कितने नियंत्रण में होता है.”

news reels

श्रीलंका के खिलाफ लगाए दो शतक

श्रीलंका के खिलाफ खेली गई तीन वनडे मैचों की घरेलू सीरीज़ में विराट कोहली ने दो शतक लगाए. पहले मैच में उनके बल्ले से 113 रनों की पारी निकली. इसके बाद तीसरे मैच में कोहली ने 166* रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. दोनों ही पारियों के लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ से नवाज़ा गया.  

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ 2023: पहले वनडे में रोहित शर्मा के इस खास रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं किंग कोहली, देखें ऐसे हैं आंकड़े



Source link

Leave a Comment