brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Nick Kyrgios Pulls Out Of Australian Open 2023 With Knee Injury Know Details


Nick Kyrgios Out Australian Open 2023: विश्व के 21वें वरीयता प्राप्त पुरुष टेनिस खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 से अपना नाम वापस ले लिया है. वह टूर्नामेंट शुरू होने से एक दिन पहले हट गए. ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर होने की वजह उनके घुटने की चोट है. किर्गियोस साल 2023 की शुरुआत में यूनाइटेड कप और एडिलेड में एक वार्म-अप टूर्नामेंट से इसलिए हट गए थे कि वह साल के पहले ग्रैंड स्लैम में हिस्सा लेने के लिए पर्याप्त रूप से फिट होंगे.   

रोमन सफीउलिन से था मुकाबला

दुनिया के 21वें नंबर के खिलाड़ी निक किर्गियोस को मंगलवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन में पुरुष सिंगल्स के पहले राउंड में रूस के रोमन सफीउलिन से खेलना था. लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से एक दिन पहले सोमवार को उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन से अपना नाम वापस लेने की घोषणा की. किर्गियोस के फिजियो विल माहेर ने उनकी चोट का आंकलन करते हुए कहा, निक को मार्च में इंडियन वेल्स में सक्षम रूप से वापसी करना चाहिए. 

news reels

किर्गियोस ने जाहिर की निराशा

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 से हटने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए निक किर्गियोस ने निराशा जाहिर की. मेलबर्न में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, खराब समय, चोटें खेल का हिस्सा हैं. मुझे संदेह नहीं है कि मैं पूरी ताकत के साथ वापस आऊंगा. उन्होंने आगे कहा, मैं टूट गया हूं. जाहिर है यह मेरा घरेलू ग्रैंड स्लैम है. इस पसंदीदा टूर्नामेंट से बाहर जाना बहुत क्रूर है. किर्गियोस के मुताबिक, मैंने बीते दो सप्ताह से अपने घुटने में परेशानी महसूस की. चोट की गंभीरता का आंकलन करने के लिए मैंने पिछले शुक्रवार को नोवाक जोकोविच के साथ प्रदर्शनी मैच खेला. मुझे खुद से उम्मीद थी कि इस बार मेरे पास खिताब जीतने का मौका है. यह जीवन हैं चोटें खेल का हिस्सा हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटने के बाद यह प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड के बीच 18 जनवरी को खेला जाएगा पहला वनडे, जानें कब और कैसे देख सकेंगे लाइव मैच

Hockey World Cup 2023: टीम इंडिया को बड़ा झटका! वेल्स के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो सकते हैं हार्दिक राय



Source link

Leave a Comment