brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

New Zealand Captain Tom Latham Made Big Statement About Pitch After Defeat In Raipur Ind Vs Nz 2nd Odi


Tom Latham Statement After 2nd ODI Raipur: भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन किया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी कीवी टीम सिर्फ 108 रनों पर ऑल आउट हो गई. इसके बाद भारत ने सिर्फ दो विकेट खोकर आसानी से मैच जीत लिया. मैच के बाद कीवी कप्तान टॉम लाथम ने पिच को लेकर बड़ा बयान दिया. वहीं उन्होंने मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की भी तारीफ की. 

पहले मैच और रायपुर की पिच में बहुत अंतर था- टॉम लाथम

टॉम लाथम ने मैच के बाद कहा, “हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही. भारत ने लंबे समय तक सही टप्पे पर गेंदबाजी की. यह वैसा दिन था जब कुछ भी हमारे पक्ष में नहीं गया. पिच पर टेनिस बॉल वाला उछाल था और गेंदबाजों के लिए मदद थी. दुर्भाग्य से हम शुरूआत में साझेदारी नहीं बना पाए.”

न्यूजीलैंड के कप्तान ने आगे कहा, “जब आप कम स्कोर पर पांच विकेट गंवा देते हैं तब रन बनाना आसान नहीं होता है. हर मैच में आप अच्छा करना चाहते हैं. पिछले मैच और रायपुर की पिच में बहुत अंतर था. हम अगले मैच में अच्छा करना चाहेंगे.”

news reels

भारतीय गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड का स्कोर 11 ओवर में 15/5 कर दिया था. शमी ने छह ओवर में मात्र 18 रन देकर तीन विकेट झटके जबकि सिराज ने एक विकेट निकाला. लाथम ने कहा, “उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की. उनकी लाइन लैंग्थ सटीक थी. उन्होंने हमें स्कोरिंग के आसान विकल्प नहीं दिए. 11वें ओवर तक आधी टीम गंवा देने के बाद वापसी करना बहुत मुश्किल था.”

न्यूजीलैंड से छिना ताज

लगातार पराजयों के बाद न्यूजीलैंड अपनी नंबर एक रैंकिंग गंवा चुका है. इंग्लैंड अब नंबर एक टीम बन गयी है. भारत इंदौर में सीरीज को क्लीन स्वीप करने उतरेगा. ऐसा करने पर वह वनडे रैंकिंग में नंबर एक टीम बन जाएगा.

ये भी पढ़ें…

मोहम्मद शमी की उमरान मलिक को खास नसीहत- सिर्फ एक चीज़ पर कर लो कंट्रोल, दुनिया पर राज करोगे, देखें VIDEO



Source link

Leave a Comment