brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

New Zealand Announce Their ODI Teams Against Pakistan And India Series


New Zealand for India-Pakistan: न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने भारत और पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज़ के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. कीवी टीम पहले पाकिस्तान के खिलाफ 10 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेलेगी. इसके बाद टीम 18 जनवरी से भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेलेगी. इस सीरीज़ का आखिरी मैच 24 जनवरी को खेले जाएगा. दोनों सीरीज़ एक दूसरे के काफी करीब हैं. इसके चलते दोनों टीमों के लिए अलग-अलग कप्तान और कुछ अलग खिलाड़ी चुने गए हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज़ में न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर हेनरी शिपली पहली बार न्यज़ीलैंड टीम में शामिल हुए हैं. शिपली पाकिस्तान और इंडिया दोनों के खिलाफ टीम में शामिल होंगे. वहीं पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज़ के लिए टीम की कमान केन विलियमसन के हाथों में दी गई है, जबकि भारत के खिलाफ टॉम लाथम न्यूज़ीलैंड की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे. हालांकि, टॉम लाथम पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज़ में भी टीम का हिस्स होंगे. न्यूज़ीलैंड की तरफ से दोनों ही सीरीज़ों के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है. 

पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज़ के बाद टीम के कप्तान केन विलियमसन, टिम साउदी और कोच गैरी स्टीड और शेन जुर्गेनसन पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ की तैयारी के लिए वापस न्यूज़ीलैंड लौट जाएंगे. इसके बाद ल्यूक रोंची भारत के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज़ के लिए टीम के होड कोच की भूमिका अदा करेंगे. 

दोनों सीरीज़ों के लिए ऐसी होगी न्यूज़ीलैंड की टीम

News Reels

पाकिस्तान वनडे सीरीज़ के लिए न्यूज़ीलैंड टीम- केन विलियमसन (कप्तान) टॉम लाथम, फिन ऐलन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लोकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, टिम साउदी.

भारत वनडे सीरीज़ के लिए न्यूज़ीलैंड टीम- टॉम लाथम (कप्तान), फिन ऐलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, लोकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी.

ये भी पढ़ें…

FIFA World Cup Final: सीएम योगी पर भी छाया फीफा वर्ल्ड कप का खुमार, टीवी पर फाइनल मैच देखते शेयर की तस्वीर



Source link

Leave a Comment