November 28, 2022


Anand Mahindra: महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर एडवांस गाड़ियों से लेकर क्रिकेट मैच, अनोखी घटनाओं के तरह-तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं. उद्योगपति आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर हैंडल से समय-समय पर कई ऐसे वीडियोज शेयर करते रहते हैं जिसे उनके फॉलोअर्स काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडियो पर आनंद महिंद्रा काफी एक्टिव भी रहते हैं. अब, महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने न्यूयॉर्क के एक टैक्सी ड्राइवर का एक वीडियो साझा किया है जिसे देखकर आपको खुशी होगी और हर भारतीय को यह वीडियो देखकर गर्व महसूस होगा. 

आनंद महिंद्रा के अनुसार, एक दोस्त ने उन्हें कैब ड्राइवर का वीडियो भेजा, जो दुनिया भर में हाई प्रोफाइल पदों पर बैठे भारतीयों के लिए एक संदेश की तरह है. वह कैब ड्राइवर उस वीडियो में चिल्ला रहा है. 

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मेरे एक भारतीय मित्र को न्यूयॉर्क में एक कैबबी मिला था जो क्रिकेट के T-20 विश्वकप के लिए अपने देश के प्रति प्रेम को इस तरह दर्शा रहा था जो काफी आकर्षक है.” आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए स्माइल इमोजी के साथ ये बात लिखी.

News Reels

देखें वीडियो

वीडियो में क्या कहा कैब ड्राइवर ने?

कैब ड्राइवर वीडियो में कह रहा है, “नमस्कार दोस्तों, अभी मैं कैब चला रहा हूं और सभी भारतीयों के लिए चिल्ला रहा हूं. हैलो! न्यूयॉर्क में कैब ड्राइवरों को मत भूलना. आपका दिन शुभ हो.”

आनंद महिंद्रा के शेयर किए गए इस वीडियो ने तेजी से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को ट्विटर पर लगभग 100,000 बार देखा गया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को अपनी कमेंट से भर दिया. एक यूजर ने कहा, “जब मैं पहली बार 2015 में अमेरिका गया था, तो मैंने टीवी पर एकमात्र विज्ञापन महिंद्रा ट्रैक्टरों के लिए देखा था.” 

लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “हम भारतीय दुनिया चलाते हैं. Google, माइक्रोसॉफ्ट, आईबीएम, मास्टर कार्ड, एडोब और ट्विटर भी चले. हम हर जगह हैं. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि अब हम आईफोन भी बनाते हैं. उन्होंने कहा कि 0 का आविष्कार आर्यभट्ट ने 5वीं शताब्दी में किया था.”

यह भी पढ़ें:

Warsaw Mummy Project: वैज्ञानिकों ने गर्भवती ममी का चेहरा फिर से बनाया, 2000 साल पहले ऐसी दिखती थी महिला





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *