brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Netherlands Beat 4-0 Lead Against New Zealand While Malaysia Knock Chile Out 3-2 Hockey World Cup LIVE


Netherlands vs New Zealand: आज हॉकी वर्ल्ड कप 2023 में नीदरलैंड्स के सामने न्यूजीलैंड की टीम थी. इस मैच में नीदरलैंड्स ने न्यूजीलैंड को 4-0 से हरा दिया. दोनों टीमों के बीच यह ग्रुप-सी का मैच था. नीदरलैंड्स के लिए ब्रिंकन थेरी ने पहले हाफ में दो गोल किए. वहीं, नीदरलैंड्स टीम आखिरी तक अपनी बढ़त को बनाकर रखने में कामयाब रही. इसके अलावा एक अन्य मैच में मलेशिया ने चिली को 3-2 से हरा दिया. इस हार के बाद हॉकी वर्ल्ड कप 2023 में चिली का सफर समाप्त हो गया है. आज के दिन का आखिरी मैच ऑस्ट्रेलिया और अर्जेंटीनी के बीच खेला जाएगा.

भारत-इंग्लैंड मैच बराबरी पर छूटा

वहीं, रविवार को भारत और इंग्लैंड का मैच बराबरी पर छूटा था. दोनों टीमें तय समय तक कोई गोल नहीं कर सकी. हालांकि, दोनों टीमों को गोल करने के काफी मौके मिले, लेकिन दोनों टीमें मौकों को भुनाने में नाकाम रही. इस मैच के दौरान दोनों टीमों को 12 पेनल्टी कॉर्नर मिले, लेकिन गोल नहीं हो सका. बताते चलें कि हॉकी वर्ल्ड कप 2023 का लाइव ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है. जबकि फैनकोड पर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. बहरहाल, फैंस की निगाहें ऑस्ट्रेलिया और अर्जेंटीना के बीच होने वाले मैच पर है. दोनों टीमों के बीच यह मैच आज के दिन का आखिरी मैच होगा.

मलेशिया ने चिली को 3-2 से हराया

news reels

इससे पहले मैच में मलेशिया ने चिली को 3-2 से हराया. इस मैच की बात करें तो दोनों टीमों के बीच मैच काफी रोमांचक रहा. एक वक्त मलेशिया की टीम मैच में आगे चल रही थी, लेकिन चिली के हमसानी अशरान ने 40वें मिनट में गोल कर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया, लेकिन सुमानत्री नोरसियाफिक ने 41वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर पर गोल दाग मलेशिया को 3-2 से आगे कर दिया. इसके बाद चौथे क्वार्टर में मलेशिया ने कोई गोल नहीं होने दिया. इस तरह मलेशिया ने चिली को 3-2 से हरा दिया.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: सरफराज खान ने बयां किया अपना दर्द, कहा- कभी गिरते तो कभी गिरके संभलते रहते, बैठे रहने से तो…

Watch: बिग बैश लीग में बॉलर ने पिच से बाहर फेंक दी गेंद, मज़ेदार वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी



Source link

Leave a Comment