brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Goa Blast | गोवा के बार और रेस्टोरेंट में रहस्यमयी धमाका, विस्फोट में कपल घायल, डर से सहमा इलाका


PHOTO - ANI

PHOTO – ANI

मापुसा: गोवा (Goa) में एक बार और रेस्टोरेंट (bar and restaurant) में अचानक तेज धमाके के साथ विस्फोट (Blast) हो  गया। जिससे इलाके में हनकंप मच गई। तेज धमाके के कारण लोगों में अफरातफरी का माहौल हो गया। फ़िलहाल इस धमाके में एक दम्पत्ति को चोट आई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धमाके की वजह अभी तक साफ़ नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस मौके पर और जांच कर रही है। लोगों से पूछताछ जारी है।  

समाचार एजेंसी ANI से मिली जानकारी के अनुसार गोवा के मापुसा के डांगुई कॉलोनी (Dangui Colony) में दो मंजिला इमारत के भूतल पर बार और रेस्टोरेंट में रहस्यमयी धमाका (mysterious explosion) हुआ। विस्फोट से बार की संपत्ति को नुकसान पहुंचा है। इस घटना में कोई घायल गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें

बता दें कि इन दिनों गोवा में काफी पर्यटक पहुंचे हैं। यह मौसम गोवा में घूमने के लिए काफी आकर्षक होता है। ऐसे में बार में धमाका होने से इलाके में डर का माहौल बना है। फिलहाल पुलिस सभी एंगल पर जांच कर है। पुलिस इसे एक एक्सीडेंट और किसी की साजिश या आतंकी हमले के रूप में लेकर जांच कर रही है। फ़िलहाल बार में मौजूद लोगों से पूछताछ चल रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे बार में मलबा बिखरा पड़ा है। आस पास के सामान तहस नहस हो गए हैं।  





Source link

Leave a Comment