brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Murder | MP में पत्नी और दो बच्चों को कुल्हाड़ी से काटकर घर में दफन करने वाला हत्यारा गिरफ्तार


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

रतलाम: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्नी और दो बच्चों (wife and two children) को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने वाला हत्यारा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह दिल दहला देने वाला खुलासा किया है।  मध्य प्रदेश के रतलाम एसपी अभिषेक तिवारी (Abhishek Tiwari) ने बताया कि थाना डीडीनगर अंतर्गत आज से डेढ़ महीने पहले अपनी पत्नी और 2 बच्चे की कुल्हाड़ी से हत्या कर अपने मित्र की सहायता से घर में ही शवों को दफनाने का खुलासा हुआ है। आरोपी 33-34 वर्ष का है और खुद को रेलवे में गैंगमैन बता रहा है। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी और मदद करने वाले शख्स को गिरफ़्तार कर लिया गया है। आरोपी की निशानदेही के आधार पर घर में खुदाई करके तीनों शव बरामद किए गए और पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। पत्नी और बच्चे की खोजबीन पर मामले का खुलासा हुआ। प्राथमिक अनुमान से हत्या की वजह आपसी कलह है। फ़िलहाल जांच केबाद मामला साफ़ होगा।  

बता दें कि आरोपी का पहले भी एक विवाह हो चुका है। मृत बच्चों में एक बालक जोकि 7 वर्ष और एक बालिका 3.5 वर्ष की थी। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

यह भी पढ़ें

आरोपित का रेलवे की नौकरी में नाम सोनू है। जबकि नगमा से निकाह में आरोपित का नाम सोनू उर्फ सलमान पुत्र राजेश शेख उर्फ रेहमत अली नाम है। पुलिस अब आरोपित के वास्तविक नाम की भी जांच कर रही है। ड्राइविंग लाइसेंस पर सोनू तलवाड़ी नाम दर्ज है। पुलिस ने खोदाई कर तीनों शवों निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भिजवाए। हत्या का कारण पारिवारिक कलह, दूसरी पत्नी के बच्चों के नाम समग्र आइडी में नहीं जुड़ना बताया जा रहा है। 





Source link

Leave a Comment